RCB vs MI: विराट को हजम नहीं हुआ नेट प्रैक्टिस पर बोल्ड होना, गुस्से में बैट दे मारा जमीन पर, video

IPL 2022, RCB vs MI: सोशल मीडिया पर मैच से पहले बेंगलोर का नेट प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली आउट होने के बाद इतने झुंझला जाते हैं कि एक बार को वह बल्ले से स्टंप को गिराना चाहते हैं, लेकिन किसी तरह खुद को नियंत्रित करते हैं. फिर वह गुस्से में गेंद पर तेज प्रहार लगाते हैं. 

RCB vs MI: विराट को हजम नहीं हुआ नेट  प्रैक्टिस पर बोल्ड होना, गुस्से में बैट दे मारा जमीन पर, video

RCB vs MI: बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली नेट अभ्यास के दौरान खुद से बहुत खफा हो गए

खास बातें

  • जब विराट को आया खुद पर गुस्सा...
  • ...और बल्ला पटक दिया जमीन पर
  • कंट्रोल विराट...कंट्रोल !
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच एक बहुत ही रोचक मुकाबला होने जा रहा है. अभी तक मुंबई अपनी तीनों मैच हारकर प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानी दसवें नंबर पर है, तो आरसीबी तीन में से दो मैच जीतकर नंबर चार पर है. बहरहाल, आज प्रशंसकों की नजरें एक बार फिर से सबसे बड़े सितारे और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  कोहली पर लगी होंगी, जो भी तक उम्मीदों पर खरे नहीं  उतर सके हैं. और ऐसा लग रहा है कि इस प्रदर्शन की हताशा भी  कोहली पर दिख रही है. 

यह भी पढ़ें:वि शास्त्री ने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज को बताया विश्व की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक

सोशल मीडिया पर मैच से पहले बेंगलोर का नेट प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली आउट होने के बाद इतने झुंझला जाते हैं कि एक बार को वह बल्ले से स्टंप को गिराना चाहते हैं, लेकिन किसी तरह खुद को नियंत्रित करते हैं. फिर वह गुस्से में गेंद पर तेज प्रहार लगाते हैं. 


इसके बाद विाट स्टंप में फंसे बल्ले को उठाकर जमीन पर दे मारते हैं. दरअसल वीडियो में यह पता नहीं लग रहा कि गेंदबाज कौन था, लेकिन यह एक सीधी गेंद थी, जिस पर विराट लेट कट करने की कोशिश करते हैं, लेकिन गेंद ऑफ स्टंप के बाहर नहीं थी. यह लगभग स्टंप पर थी और आगे की गेंद थी. लेकिन कोहली बैकफुट पर खेलने गए, तो बोल्ड हो गए.

यह भी पढ़ें:  सहवाग को नहीं पसंद आयी पंत की स्टाइल, वीरू ने दी दिल्ली कैपिटल्स कप्तान को वॉर्निंग

इसके बाद  बाद कोहली का गुस्सा अलग-अलग तरह से देखने को मिला, पहले बस स्टंप पर हिट करने से खुद रोका, फिर तेजी से गेंद पर मारा और फिर स्टंप के पीछे सहारे के रूप में रखे गिरे अपने बल्ले को उठाकर उसे गुस्स में जमीन पर दे मारते हैं. कोई नहीं विराट भाई समझा जा सकता है कि खिलाड़ी जब गलती करते हैं, या अपने से खफा होते हैं, तो ऐसे ही गुस्सा निकालते हैं. लेकिन खुद पर कंट्रोल रखिए और गुस्सा बॉलरों पर उतारने के लिए खुद के भीतर पालिए. 

यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com