'सर' जडेजा ने अपनी शादी के संगीत समारोह में की तलवारबाजी, आप भी देखें

'सर' जडेजा ने अपनी शादी के संगीत समारोह में की तलवारबाजी, आप भी देखें

संगीत सेरेमनी के दौरान जडेजा तलवार भांजते हुए दिखे...

नई दिल्ली:

गुजरात लायंस के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में हिस्सा नहीं लिया, क्योंकि वह उससे भी बड़े मैच यानी अपनी शादी में व्यस्त हैं। रविवार को राजकोट में मंगेतर रीवा सोलंकी के साथ जडेजा की शादी ने शादी रचाई। इस अवसर पर उन्होंने संगीत समारोह के दौरान तलवारबाजी में भी हाथ आजमाया और अपनी इस कला का प्रदर्शन किया। देखें वीडियो
 


अभी यह भी साफ नहीं है कि अगले हफ्ते सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। आईपीएल में पदार्पण कर रही लायंस की टीम ने अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं। सूत्रों ने बताया कि गुजरात लायंस की टीम के सदस्यों के आज शाम शादी के रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है।
 

शादी से पहले तोहफे में मिली ऑडी क्यू 7
रवींद्र जडेजा को शादी से पहले ऑडी क्यू 7 तोहफे में मिली थी। कुछ महीने पहले ही रवींद्र और रीवा की सगाई हुई थी। वहीं, यह ऑडी कार लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई थी। कहा जा रहा था कि रवींद्र को शादी के लिए यह गाड़ी ससुराल से सौगात में मिली है। हालांकि इस पर न जडेजा के ससुराल पक्ष के लोग और न ही रवींद्र खुद खुलकर बात किए थे।
-------------------------------------------------------------------------
पढ़िए, 'नई' पारी खेलने जा रहे 'सर' रवींद्र जडेजा के करियर के उतार-चढ़ाव
-------------------------------------------------------------------------
फरवरी में हुई थी सगाई
रवींद्र जडेजा ने फरवरी को इंजीनियर रीवा सोलंकी से सगाई की थी। सगाई कार्यक्रम जडेजा के ही रेस्तरां 'जड्डूज़ फूड फ़ील्ड (Jaddu's Food Field)' में संपन्न हुआ था। गौरतलब है कि इस सीजन में टीम इंडिया के बैचलर सुरेश रैना, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने भी शादी की है, वहीं युवराज सिंह ने दीपावली पर मॉडल-अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी और उनके इसी माह विवाह बंधन में बंधने की संभावना है।
---------------------------------------------------------------------------
बैटिंग में सचिन और गावस्कर भी जो नहीं कर सके, 'सर' रवींद्र जडेजा के नाम दर्ज है वह कारनामा
--------------------------------------------------------------------------
25 साल की हैं रीवा

जडेजा की होने वाली पत्नी रीवा 25 साल की हैं और वो राजकोट की ही रहने वाली हैं। रीवा राजकोट के एक बिज़नेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। रीवा ने आत्मीय इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और इन दिनों दिल्ली में आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रही हैं।

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com