सैलरी को लेकर सवाल पूछा तो रवींद्र जडेजा ने रिपोर्टर की इस तरह बोलती की बंद...

सैलरी को लेकर सवाल पूछा तो रवींद्र जडेजा ने रिपोर्टर की इस तरह बोलती की बंद...

रवींद्र जडेजा इस समय टेस्‍ट गेंदबाजी रैंकिंग में दूसरे स्‍थान पर हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज में जडेजा ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन
  • चेन्‍नई टेस्‍ट की दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा ने लिए थे सात विकेट
  • हाल में एक ब्रांड के प्रमोशन कार्यक्रम में रिपोर्टर ने पूछी थी सैलरी
नई दिल्‍ली:

भारत और इंग्‍लैंड के बीच हाल ही में हुई टेस्‍ट सीरीज में रवींद्र जडेजा ने रवींद्र जडेजा ने गेंद और बल्‍ले, दोनों से शानदार प्रदर्शन करके हर किसी को प्रभावित किया. गेंदबाजी में जहां उन्‍होंने सीरीज में कुल 26 विकेट झटके, वहीं पांच टेस्‍ट में उन्‍होंने 224 रन भी बनाए. चेन्‍नई का पांचवां और अंतिम टेस्‍ट मैच तो टीम इंडिया ने जडेजा की गेंदबाजी की बदौलत ही पारी के अंतर से जीता. अपने इस प्रदर्शन के कारण जडेजा की ब्रांड वैल्‍यू में काफी इजाफा हुआ है और कंपनियां अब अपने ब्रांड्स के प्रमोशन के लिए उनकी ओर रुख कर रही हैं.

हाल ही में जडेजा एक स्‍पोर्टसवियर कंपनी के ब्रांड के प्रमोशन के सिलसिले में चेन्‍नई में थे. इस दौरान एक रिपोर्टर ने जब अपने प्रश्‍न पर 'जड्डू' को उलझाना चाहा तो टीम इंडिया के लेग स्पिनर ने ऐसा जवाब दिया कि वह रिपोर्टर निरुत्तर हो गया. दरअसल इस रिपोर्टर ने  जडेजा से उनकी कमाई के बारे में पूछा था, इस पर जडेजा ने तुरंत जवाबी प्रश्‍न दागा, 'आपकी सैलेरी क्‍या है, क्‍या आप मुझे बता सकते हैं?' इस दौरान जडेजा ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में भी लोगों को बताया. जडेजा के अनुसार, उन्‍हें इस दौर में दूसरे लोगों के जूते पहनने पड़ते थे.

आईसीसी की नई टेस्‍ट बॉलिंग रैकिंग में जडेजा इस समय रविचंद्रन अश्विन के बाद दूसरे स्‍थान पर हैं.  जडेजा को टीम इंडिया के सर्वश्रेष्‍ठ क्षेत्ररक्षकों में शुमार किया जाता है. चेन्‍नई टेस्‍ट में पीछे भागकर उन्‍होंने जिस तरह से जॉनी बेयरस्‍टॉ का कैच लिया, उसे इस साल के सर्वश्रेष्‍ठ आउटफील्‍ड कैचों में माना जा रहा है. कई क्रिकेट जानकार तो इस कैच की तुलना 1993 के वर्ल्‍डकप फाइनल में कपिल देव द्वारा वेस्‍टइंडीज के विव रिचर्ड्स के लपके गए कैच से भी कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com