रवि शास्त्री ने टीम का मनोबल ऊंचा किया : मुरली विजय

रवि शास्त्री ने टीम का मनोबल ऊंचा किया : मुरली विजय

मुरली विजय (फाइल फोटो)

चेन्नई:

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने टीम निदेशक रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि शास्त्री ने टीम का मनोबल ऊंचा किया है और उनके आने से टीम में सब कुछ ठीक हो गया। भारतीय टीम के लिए किसी स्थायी मुख्य कोच की नियुक्ति के मसले के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) शास्त्री सहित बल्लेबाजी कोच संजय बांगर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के अनुबंध अगले साल होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप तक के लिए बढ़ा दिए हैं।

एक वेबसाइट ने शुक्रवार को विजय के हवाले से कहा, "रवि भाई का काम करने का अपना अंदाज है। उन्होंने टीम का मनोबल सौ फीसदी ऊंचा कर दिया है। आपको टीम में हर कहीं ऊर्जा दिखाई देगी। मेरे खयाल से वह बिल्कुल सही समय पर टीम से जुड़े। उनके आते ही सबकुछ ठीक हो गया।"

विजय ने कहा, "निश्चित तौर पर भरत अरुण, संजय बांगर और आर श्रीधर ने भी बेहतरीन काम किया है। टीम से जुड़ा हर व्यक्ति अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा है, ताकि हमें सर्वश्रेष्ठ माहौल मिल सके।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में हुई तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में विजय पी सारा ओवल स्टेडियम में हुआ दूसरा मैच ही खेल सके, जिसमें उन्होंने शून्य और 82 रनों की पारियां खेलीं। भारत ने इतिहास रचते हुए 22 वर्ष बाद श्रीलंका की धरती पर यह टेस्ट श्रृंखला 2-1 से जीत ली थी।