राशिद खान की 'मिस्ट्री गेंद' की गुत्थी नहीं सुलझा पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, ऐसे हो गया आउट, यकीन करना हुआ मुश्किल, Video

Rashid Khan Bowling Masterclass, राशिद खान हमेशा से अपनी कमाल की गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने मेजर क्रिकेट लीग के फाइनल में अपनी गेंदबाजी से आग लगा दिया.

राशिद खान की 'मिस्ट्री गेंद' की गुत्थी नहीं सुलझा पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, ऐसे हो गया आउट, यकीन करना हुआ मुश्किल, Video

Rashid khan की Mystery गेंद ने लूटी महफिल

Rashid Khan Bowling Masterclass: मेजर लीग क्रिकेट के फाइनल (MLC 2023) के फाइनल मैच में जहां निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 55 गेंद पर नाबाद 137 रन  बनाकर  MI न्यूयॉर्क की टीम को खिताब दिला दिया तो वहीं पूरन के तूफान से पहले दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) का कमाल भी देखने को मिला था. बता दें कि राशिद खान भी  MI न्यूयॉर्क की टीम की ओर से खेल रहे  थे. फाइनल में राशिद ने गजब की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 9 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया. राशिद की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर  सिएटल ओर्कास की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बना पाई. मैच में राशिद ने सिएटल ओर्कास के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) को भी आउट किया. 

T20 में निकोलस पूरन का भूचाल, 13 छक्के और 10 चौके लगाकर मचाया गदर, 55 गेंद में ही कूट दिए 137 रन, Video

बता दें कि इसी टूर्नामेंट में Heinrich Klaasen ने पिछले मैच में राशिद के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और एक ओवर में कुल 26 रन बटोरे थे. लेकिन फाइनल में राशिद ने क्लासेन का शिकार कर अपना बदला वसूल कर लिया.  वैसे, क्लासेन के अलावा राशिद ने पाकिस्तानी बल्लेबाज नोमान अनवर (Nauman Anwar) को भी आउट किया. लेकिन जिस तरह से नोमान  को राशिद ने फंसाकर आउट किया वह गेंद देखने लायक थी. हुआ ये कि नोमान को आउट करने के लिए राशिद ने अपनी मिस्ट्री गेंद का सहारा लिया.

दरअसल, बल्लेबाज नोमान गेंदबाज राशिद को बड़ा शॉट मारना चाह रहे थे,  जिसे राशिद ने समझ लिया था. ऐसे में राशिद ने गेंद को बल्लेबाज के आगे टप्पा कराया, पिच पर गेंद टप्पा खाते ही गजब अंदाज में स्लो हो गई.  वहीं, बल्लेबाज आगे बढ़ गया था, जिससे गेंद टप्पा पड़ते ही टर्न होकर बैटर को बीट करती हुई सीधे विकेटकीपर पूरन के हाथों में गई, ऐसे में पूरन ने आसानी के साथ नोमान को स्टंप आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. राशिद की इस कमाल की गेंद ने महफिल ही लूट ली है. फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 


वहीं, नोमान आउट होने के बाद हैरान और परेशान नजर आते हैं. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि इस मिस्ट्री गेंद ने उन्हें कैसे धोखा दिया.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* 21 साल के बल्लेबाज का कोहराम, एक ओवर में ठोक दिए 48 रन, जड़े 7 छक्के, क्रिकेट जगत में मची हलचल, Video
* महान इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिया संन्यास, भारतीय हमेशा करेंगे इस बात के लिए याद