यह ख़बर 24 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रणजी ट्रॉफी : दिल्ली की जीत में चमके इशांत, सूद

नई दिल्ली:

इशांत शर्मा (76/4) और पहला मैच खेल रहे वरुण सूद (49/4) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली ने रोशनआरा क्लब मैदान पर खेले गए रणजी ट्रॉफी-2013/14 सत्र के चौथे दौरे के ग्रुप-ए मुकाबले में रविवार को हरियाणा को 105 रनों से हरा दिया।

इस मैच से दिल्ली को छह अंक प्राप्त हुए। दिल्ली ने कप्तान गौतम गंभीर (153) के शानदार शतक की बदौलत अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 312 (घोषित) रन बनाकर हरियाणा के सामने 376 रनों का लक्ष्य रखा था। हरियाणा ने तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक 63 रनों पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे।

चौथे दिन रविवार को दिल्ली के गेंदबाजों ने चायकाल से पहले ही हरियाणा का पुलिंदा 270 रनों पर बांध दिया। हरियाणा की ओर से सचिन राणा ने नाबाद 86 रन बनाए, जबकि जयंत यादव ने 60 रनों की उपयोगी पारी खेली। जोदिंगर शर्मा ने बल्ले के साथ अपना प्यार जारी रखते हुए 35 रन बनाए।

इस मैच के हीरो रहे इशांत, जिन्होंने कुल नौ विकेट अपने नाम किए। खराब फॉर्म के कारण भारत की एकदिवसीय टीम से बाहर चल रहे इशांत के लिए यह प्रदर्शन काफी मायने रखता है। दूसरी ओर, सूद ने अपने पहले ही प्रथम श्रेणी मैच में चमक दिखाते हुए चार अहम विकेट झटके। सूद को पहली पारी में कोई सफलता नहीं मिल सकी थी, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने इसकी भरपाई कर ली।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com