बाबर आज़म की तुलना में विराट कोहली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़ का बड़ा दावा, "अगर मैं पुराने लय में होता..."

Rana Naved on Virat Kohli vs Babar Azam: विराट कोहली फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने पहले टेस्ट की अपनी एकमात्र पारी में 76 रन बनाए थे.

बाबर आज़म की तुलना में विराट कोहली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़ का बड़ा दावा,

Rana Naved Ul Hasan on Virat Kohli vs Babar Azam

Rana Naved on Virat Kohli vs Babar Azam: भारतीय क्रिकेट के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) वास्तव में एक अद्भुत प्रतिभा के धनी खिलाड़ी हैं. अपने खेल के दौरान अविश्वसनीय बल्लेबाज़ी से लेकर आकर्षक शॉर्ट्स लगाने तक बल्लेबाज़ी में शायद ही कुछ ऐसा है जो विराट कोहली नहीं कर सकते. यही वजह है की दुनिया भर के गेंदबाज़ उनका विकेट लेने के लिए उत्सुक रहते हैं चाहे वो टीम के लिए हो क्या खुद को साबित करने के लिए. जिन गेंदबाज़ो ने विराट को गेंदबाज़ी की है उन्हें पता है की इस महान खिलाड़ी का विकेट (Rana Naved on Virat Kohli Wicket) हासिल करना कितना मुश्किल काम है, लेकिन इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ राणा नावेद उल हसन  का मानना कुछ और है उन्होंने दावा किया है की अगर वो अपनी पुरानी लय में होते तो वह उन्हें आसानी से आउट कर देते.

विराट कोहली की बाबर आजम से तुलना पर राणा नावेद

राणा नावेद की टिप्पणी तब आई जब वह विराट कोहली की तुलना बाबर आजम से कर रहे थे. "जब भी हम बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करते हैं, तो मैं हमेशा कहता हूं कि बाबर तकनीकी रूप से कोहली की तुलना में अधिक मजबूत है और यही कारण है कि वह कम विफल होते हैं. कोहली ने हाल ही में एक या डेढ़ साल तक संघर्ष किया है और जब ऐसे खिलाड़ी असफल होते हैं तो यह लंबे समय तक चलता है,'' पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने यूट्यूब पर नादिर अली के पॉडकास्ट पर बताया.

“बाबर तकनीकी रूप से अधिक मजबूत है और अपनी सीमा में खेलता है, हालांकि उसके पास उतने शॉट नहीं हैं जितने कोहली के पास हैं. "अगर मैं अपनी पुरानी लय में होता तो कोहली को आसानी से आउट कर सकता था. मेरे पास अच्छी आउटस्विंग थी इसलिए मैं उसे स्लिप या विकेटकीपर के पास कैच करा देता."


विराट कोहली फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने पहले टेस्ट की अपनी एकमात्र पारी में 76 रन बनाए थे. श्रृंखला का दूसरा और अंतिम गेम 20 जुलाई को त्रिनिदाद में शुरू होने वाला है.

--- ये भी पढ़ें ---

* 'शौक हो तो धोनी जैसा वरना ना हो' रांची में माही के घर में बाइक और कार का शोरूम देख वेंकटेश प्रसाद के उड़े होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* IND vs WI 2nd Test: जायसवाल के बाद अब कप्तान रोहित इस खिलाड़ी का कराएंगे डेब्यू, ऐसा बन रहा प्लेइंग 11 का समीकरण