टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, टेस्ट सीरीज तक फिट हो जाएंगे अश्विन

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, टेस्ट सीरीज तक फिट हो जाएंगे अश्विन

आर अश्विन (फाइल फोटो)

चेन्नई:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि वह पूरी तरह फिट होने के करीब हैं। गौरतलब है कि अश्विन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच के दौरान चोट लग गई थी।

अश्विन ने यह भी भरोसा जताया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में टीम के लिए अहम योगदान दे सकेंगे।

'हम खराब नहीं खेले'
अश्विन ने कहा, "मैं पूरी तरह फिट होने के करीब हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं टेस्ट सीरीज में गेंदबाजी करने को लेकर आश्वस्त हूं। हम वनडे सीरीज में खराब नहीं खेले। हमने पिछड़ने के बाद भी बराबरी की, लेकिन मुंबई में कुछ भी हो सकता था।"

ऑफ स्पिन गेंदबाज ने कहा कि टेस्ट सीरीज में कुछ भी हो सकता है, क्योंकि दक्षिण अफ्रीकी टीम काफी सशक्त है और एकदिवसीय सीरीज में जीत के बाद उसे काफी बल भी मिला है।

महसूस हुई अश्विन की कमी
अश्विन कानपुर वनडे में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन एक शॉट रोकने के चक्कर में उन्हें चोट लग गई, जिसकी वजह से वे सीरीज से ही बाहर हो गए। अश्विन को चोट लगने पर भारत को बड़ा झटका लगा था और पूरी सीरीज में उनकी कमी महसूस की गई। गौरतलब है कि टीम इंडिया वनडे सीरीज 2-3 से हार गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी-20 और एकदिवसीय सीरीज में मिली हार के बाद अब भारतीय टीम अपने सबसे अच्छे स्पिन गेंदबाज अश्विन पर आश्रित है, क्योंकि वह उसे टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।