"गिल, राशिद और तेवतिया नहीं बल्कि..", नवजोत सिंह सिद्धू ने इस खिलाड़ी को बताया गुजरात की जीत का असली हीरो

Navjot Singh Sidhu on Gujarat Titans: शाहरुख इम्पैक्ट प्लेय़र के तौर पर मैदान पर उतरे थे, शाहरुख ने 8 गेंद पर 14 रन की पारी खेली जिसने गुजरात के अंदर जीत की उम्मीद जगाई थी.

Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu on Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस (GT vs RR) ने कमाल का खेल दिखाकर राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हार दिया, गुजरात की जीत में राशिद खान हीरो बनकर सामने आए, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाडा गया है. राशिद ने गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिए तो वहीं बैटिंग करते हुए 11 गेंद पर नाबाद 24 रन की पारी खेली. राशिद ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर गुजरात को शानदार जीत दिलाई. राशिद को उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज नवजोत सिंह सिद्धू  ने राशिद खान और राहुल तेवतिया को जीत का हीरो नहीं माना है, भारतीय पूर्व दिग्गज ने शुभमन गिल को गुजरात की जीत का असली हीरो बताया है. 

स्टार  स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू  ने कहा, "शुभमन गिल ने टीम के लिए मंच तैयार किया, लेकिन उनकी पारी ने जीत में कोई भूमिका नहीं निभाई..जब वह आउट हुए तो गुजरात को आखिरी पांच ओवर में 75 रन की जरूरत थी.. शाहरुख़ धमाकेदार थे. . उन्होंने दबाव में अपनी पारी की चौथी गेंद पर छक्का जड़ दिया. इससे उनकी हिम्मत और प्रतिभा का पता चलता है.'उन्होंने एक चौका भी जड़ा. यह वह था जिसने अन्य दो को विश्वास दिलाया कि गुजरात गेम जीत सकता है और आखिरकार उन्होंने ऐसा किया जब राशिद ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई."


ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें  कि मैच में शाहरुख इम्पैक्ट प्लेय़र के तौर पर मैदान पर उतरे थे, शाहरुख ने 8 गेंद पर 14 रन की पारी खेली जिसने गुजरात के अंदर जीत की उम्मीद जगाई थी. शाहरुख ने अपनी पारी में 1 चौका और एक छक्का लगाने में सफलता हासिल की थी. अबतक गुजरात ने 6 मैच खेले हैं जिसमें 3 में जीत और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट्स टेबल में गुजरात की टीम छठे पायदान पर मौजूद है.