ओवल में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी बोले- टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन

ENG vs IND 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने चौथे टेस्ट में 157 रनों से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई हैं.

ओवल में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी बोले- टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन

भारतीय टीम की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी जी का ट्वीट

ENG vs IND 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने चौथे टेस्ट में 157 रनों से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई हैं. ओवल में भारत को 50 साल के बाद जीत मिली है. भारत की ऐतिहासिक जीत पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर भारत को जीत की बधाई दी है. पीएम ने अपने ट्वीट में भारत में वैक्सीनेशन के रिकॉर्ड कामयाबी को जोड़ते हुए भारत की जीत पर ट्वीट की है. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर महान दिन (फिर से)।,हमेशा की तरह #TeamIndia की जीत!'

सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर भी भारत की जीत पर ट्वीट कर रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या वापसी है!  आखिरी दिन जब इंग्लैंड 77/0 पर था, उस पर मुहर लगाने का क्या तरीका है, 3-0 अब जीत होनी चाहिए.'

ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 210 रन पर आउट हो गई. भारत की ओर से इंग्लैंड की दूसरी पारी में उमेश यादव ने 3 विकेट लिए तो वहीं जसप्रीत बुमराह, जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट लिए. इंग्लैंड के डेविड मलान रन आउट हुए थे. 

ये भी पढ़ें
* टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, देखें पूरी टीम
* ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल
* Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ
* Rohit Sharma ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video


अब सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. सीरीज में जीत हासिल करने के लिए दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैनचेस्टर में उतरेगी. मैनचेस्टर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का होम ग्राउंड है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट