विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024: सुपर 8 में भारत को इन दो टीमों से बचकर रहना होगा, पूर्व भारतीय दिग्गज ने भारतीय टीम को दी वार्निंग

T20 World Cup 2024, न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम ऐसी टीम रही जिसने इस टी-20 वर्ल्ड  कप में निराश किया है. दोनों टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में नाकाम रही है

Read Time: 2 mins
T20 World Cup 2024: सुपर 8 में भारत को इन दो टीमों से बचकर रहना होगा, पूर्व भारतीय दिग्गज ने भारतीय टीम को दी वार्निंग

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम (Indian Team) सुपर 8 (Super 8) में पहुंच गई है. अब 19 जून से सुपर 8 के मुकाबले खेला जाएंगे. भारतीय टीम को सुपर 8 में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबले खेलने हैं तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम के साथ भी मुकाबला हो सकता है. ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज पीयूष चावला ने उन दो टीमों के नाम का ऐलान किया है जिससे  भारत को बचकर रहना होगा. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पीयूष चावला ने कहा कि सुपर 8 में भारत को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम से बचकर रहना होगा. 

पीयूष चावला ने अपनी बात रखते हुए कहा, "आईसीसी इवेंट्स में ऑस्ट्रेलिया हमेशा खतरनाक होता है. वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं. हम इस विश्व कप में उनका प्रदर्शन देख चुके हैं. अफ़गानिस्तान के पास अच्छी टीम है. उनके गेंदबाज़ वेस्टइंडीज़ में गेंदबाज़ी का लुत्फ़ उठा रहे हैं."

वहीं, पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "बांग्लादेश ने अच्छा क्रिकेट खेला है लेकिन वे अभी भी उतने प्रतिस्पर्धी नहीं हैं. वे अभी भी एक मज़बूत टीम बनने से बहुत पीछे हैं.  लेकिन उम्मीद है कि वो क्वालीफाई करेंगे. "

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

बता दें कि अपने ग्रुप स्टेज में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम एक भी मैच नहीं हारी है वहीं, भारत ने 4 में से तीन मैच जीते तो वहीं एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. 

सुपर 8 में कुछ ऐसा है टीमों का शेड्यूल और ग्रुप

 ग्रुप-1   -  भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश/नीदरलैंड    

 ग्रुप-2- इंग्लैंड, अमेरिका, साउथ अफ्रीका,  वेस्टइंडीज

बता  दें कि न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान की टीम ऐसी टीम रही जिसने इस टी-20 वर्ल्ड  कप में निराश किया है. दोनों टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में नाकाम रही है. न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान ने हराकर उलटफेर कर दिया था तो वहीं दूसरी ओर यूएसए ने पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs AUS LIVE Score, T20 World Cup 2024: सेंट लुसिया में हो रही झमाझम बारिश, रद्द हुआ मैच तो क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी सेमीफाइनल में
T20 World Cup 2024: सुपर 8 में भारत को इन दो टीमों से बचकर रहना होगा, पूर्व भारतीय दिग्गज ने भारतीय टीम को दी वार्निंग
Lockie Ferguson rejects New Zealand central contract Kane Williamso Trent Boult James Neesham
Next Article
केन विलियमसन के बाद अब विराट कोहली के साथी ने भी ठुकराया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;