आस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेनी वांग ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को उपहार में दिया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का हस्ताक्षर किया बैट

Penny Wang Gift Bat to S Jaishankar: विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ऑस्ट्रेलिया की अपनी समकक्ष पेनी वोंग से मुलाकात की और मुलाकात के दौरान आस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेनी वांग ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को कश्मीर की लकड़ी से बनायी बल्ला भेंट किया.

आस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेनी वांग ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को उपहार में दिया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का हस्ताक्षर किया बैट

Australian Foreign Minister Penny Wang gave a gift to Foreign Minister S Jaishankar

Penny Wang Gift Bat to S Jaishankar: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हराकर छठी बार विश्व चैंपियन बनी, टीम इंडिया की हार से क्रिकेट फैंस के साथ साथ पूरी भारतीय टीम मायूस नज़र आई, फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के हार के बाद पीएम मोदी भी भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर टीम इंडिया के हर खिलाड़ी से मिल कर उनका हौसला बढ़ाते नज़र आये. इस बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया विदेश मंत्रियों के फ्रेमवर्क संवाद' में हिस्सा लेने के बाद विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ऑस्ट्रेलिया की अपनी समकक्ष पेनी वोंग से मुलाकात की और मुलाकात के दौरान आस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री पेनी वांग ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को कश्मीर की लकड़ी से बनायी बल्ला (Penny Wang met External Affairs Minister S Jaishank) भेंट किया. इस पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के दस्तख़त हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

"हम भाग्यशाली हैं कि जिस खेल से हम प्यार करते हैं वह एक पुल का काम करता है जो हमारे दोनों देशों के बीच संबंध और स्नेह को गहरा करता है." "हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और स्टारस्पोर्ट्स के बीच इस प्रसारण सौदे को लेकर उत्साहित हैं, जिसके माध्यम से अधिक भारतीय ऑस्ट्रेलिया की महिला और पुरुष बिग बैश लीग टूर्नामेंट देख सकेंगे." "इस फैसले के माध्यम से, लाखों भारतीय प्रशंसकों को ऑस्ट्रेलिया में गर्मियों का आनंद मिलेगा - हमारे अद्भुत शहर, विश्व प्रसिद्ध पर्यटक आकर्षण और निश्चित रूप से, क्रिकेट मैदान जो भारतीय क्रिकेटरों द्वारा कई यादगार प्रदर्शनों का मंच रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com