विज्ञापन
Story ProgressBack

PBKS vs RR: हेटमायर का प्रचंड प्रहार, छिन गई प्रिटी जिंटा की मुस्कान

Shimron Hetmyer: हवा का रुख लगभग आखिर तक पंजाब की ओर बह रहा था, लेकिन हेटमायर के प्रचंड प्रहार ने इसे राजस्थान की ओर मोड़ दिया

Read Time: 3 mins
PBKS vs RR: हेटमायर का प्रचंड प्रहार, छिन गई प्रिटी जिंटा की मुस्कान
Shimron Hetmyer: हेटमायर प्रहार करते रहे, और जिंटा की मुस्कान फीकी होती रही
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में शनिवार को मुल्लांपुर में खेले गए एक रोमाचंक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से मात देकर प्वाइंट्स टेबल में खुद की स्थिति खासी मजबूत कर दी. इस जीत के बाद राजस्थान के छह मैचों से दस अंक हो गए हैं. और जिस अंदाज में यह टीम खेल रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि राजस्थान नॉकआउट राउंड में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है. बहरहाल, शनिवार को एक समय राजस्थान पर हार का संकट मंडरा रहा था. आतिशी रियान पराग के आउट होने के बाद सवाल उठने लगे थे. ड्रेसिंग रूम में प्रिटी जिंटा राजस्थान के हर विकेट के साथ ही उछल-उछल कर खुशी बना रही थीं, लेकिन तभी विंडीज के लेफ्टी शिमरोन हेटमायर ने आखिरी ओवरों में प्रंचड प्रहार लगाते हुए जिंटा की मुस्कान छीन ली.

Advertisement

रियान गए, तो बढ़ गई चिंता

राजस्थान की पारी लड़खड़ाई, तो सभी की नजरें शुरुआती मैचों के हीरो रियान पराग पर लग गईं, लेकिन पारी के 17वें ओवर में अर्शदीप ने उन्हें चलता किया, तो स्टेडयम में जमा राजस्थान के हजारों चाहने वालों के चेहरे पर निराशा फैल गई. आखिरी के तीन ओवरों में राजस्थान को जीत के लिए 34 रन बनाने थे. मतलब हर ओवर में करीब 12 रन. अगले ओवर में ध्रुव जुरैल लौटे, तो सातवां विकेट गिरने के साथ ही राजस्थान को दबाव ने ओढ़ लिया, लेकिन हेटमायर के इरादे कुछ और ही थे. 

हेटमायर ने छीन ली जिंटा की मुस्कान

जब ध्रुव आउट हुए, तो 16 गेंदों पर जीत के लिए 33 रन बनाने थे राजस्थान को. और हर्षल पटेल की आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर हेटमायर ने जिंटा की मुस्कान को कम कर दिया. अब आखिरी दो ओवर थे, रन बचे थे 48. पुछल्ले पॉवेल ने कप्तान कुरैन को पहली दो गेंदों  पर चौके जड़े, तो जिंटा की मुस्कान एकदम गायब हो गई, लेकिन इसी ओवर में कुरैन ने दो विकेट चटकाकर जिंटा को फिर से झूमने पर मजबूर कर दिया

Advertisement

हेटमायर चला, तो राजस्थान का भला!

आखिरी दस गेंदों पर राजस्थान को दस रन की दरकार अर्शदीप की दो गेंद बढ़िया गईं, तो जिंटा फिर चहकीं, लेकिन अगली तीन गेंदों पर हेटमायर ने तो छक्के जड़कर जिंटा की चहक को पूरी तरह से खत्म कर दिया. पंजाबी देखते रह गए, तो राजस्थानी हेटमायर के 10 गेंदों पर 3 छक्कों और 1 चौके से मैच छीन कर ले गए. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
KKR के शेरों को मिलने लगी हैं बधाइयां, सीएम से लेकर वर्ल्ड कप चैंपियन का आया बयान
PBKS vs RR: हेटमायर का प्रचंड प्रहार, छिन गई प्रिटी जिंटा की मुस्कान
Gautam Gambhir vs Selectors says I Did Not Touch Selector's Feet, So Got Rejected
Next Article
"चयनकर्ता के पैर नहीं छूए, इसलिए ...", गौतम गंभीर के खुलासे ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;