विज्ञापन

Pat Cummins: कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, पैट कमिंस ने बताया

Pat Cummins on Shubman GIll, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भारत के उस बैटर के नाम का खुलासा किया है जिनके खिलाफ मुकाबला करने का अलग ही मजा है.

Pat Cummins: कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, पैट कमिंस ने बताया
Pat Cummins on IND vs AUS Test Series

Pat Cummins Big Statement on Shubman Gill: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिनके सामने गेंदबाजी करने में उन्हें काफी मजा आता है. कमिंस ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बात करते हुए उस बैटर के बारे में खुलासा किया है जिसके खिलाफ मुकाबला करना पसंद है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली और रोहित का नाम नही लिया है. कमिंस ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को अपना पसंदीदा प्रतिद्वंद्वी करार दिया है जिसके सामने गेंदबाजी करने में उन्हें मजा आता है. कमिंस ने कहा कि, गिल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनके साथ मुकाबला करने का अलग ही मजा है."

बता दें कि भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली. सीरीज का पहला  टेस्ट मैच 23 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. 

पैट कमिंस के करिय़र की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अबतक अपने करियर में 62 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 269 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं. कमिंस ने भारत के खिलाफ अबतक अपने टेस्ट करियर में 13 टेस्ट खेले है और 50 विकेट लेने का कमाल कर चुके हैं. इसके अलावा शुभमन गिल ने अबतक अपने टेस्ट करियर में 27 मैच खेले हैं और 1656 रन बनाने का कमाल कर चुके हैं. गिल ने टेस्ट में अबतक 5 शतक और 6 अर्धशतक ठोके हैं. वहीं, बात करें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो गिल ने अबतक 6 टेस्ट खेले और कुल 444 रन बना चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शतक और 2 अर्धशतक शुभमन गिल अबतक बना चुके हैं. 

बता दें कि टेस्ट में कमिंस ने गिल को अबतक 3 बार आउट करने में सफलता हासिल की है. अब इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि गिल और कमिंस में कौन बाजी मारता है. (Shubman Gill vs Pat Cummins in Test)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"मैंने उसे फिर देखा...", सालों बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, हुए इमोशनल, Video
Pat Cummins: कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, पैट कमिंस ने बताया
WATCH video West Indies legend Chris Gayle meets India PM Narendra Modi during bilateral visit
Next Article
"जमैका टू इंडिया'..", PM नरेंद्र मोदी को देखते ही चहक उठे क्रिस गेल, हाथ जोड़कर किया अभिवादन, देखें Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com