पैट कमिंस ने इस संस्था को दी घोषित दान की रकम, पीएम केयर कोष को नहीं

IPL 2021: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में सोमवार को 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की सहायता देने का वादा किया था और साथ ही कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और कोष जुटाएंगे.

पैट कमिंस ने इस संस्था को दी घोषित दान की रकम, पीएम केयर कोष को नहीं

IPL 2021: पैट कमिंस ने पहले रकम पीएम केयर्स कोष में देने का ऐलान किया था.

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. कमिंस ने एक हफ्ते पहले यह राशि पीएम केयर्स कोष में देने का वादा किया था. भारत बेहद गंभीर स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है और 27 साल के तेज गेंदबाज ने कोविड के बढ़ते मामलों से जूझ रहे अस्पतालों में आक्सीजन आपूर्ति के लिए सोमवार को दान देने की घोषणा की थी.

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय सहायता के बाद लगता है कि कमिंस ने अपना मन बदल लिया है. कमिंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘शानदार काम किया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया. मैंने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. अगर आप कर सकते हैं तो कृपया करके अन्य लोगों की तरह एचटीटीपीएस://इंडिया.यूनिसेफ.ओआरजी.एयू/टी/आस्ट्रेलियन-क्रिकेट पर सहयोग दें.' क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में सोमवार को 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की सहायता देने का वादा किया था और साथ ही कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और कोष जुटाएंगे.

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video


बता दें कि सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों को डीडीसीए के ग्राउंड स्टॉफ के संक्रमित होने के बाद टीमों में कोरोना को  लेकर और डर बैठ गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा उड़ानें स्थगित किए जाने के बाद तीन कंगारू क्रिकेटर एडम जंपा, एंड्रयू टाई और केन रिचर्डसन ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था. वहीं, सोमवार रात को केकेआर और आरसीबी के मुकाबले को भी स्थगित कर दिया गया है. इस स्थिति के बाद अब यह सवाल फिर से जोर पकड़ने लगा है कि क्या आईपीएल को बीच में ही रोक दिया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले हुयी नीलमी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​