पार्थिव पटेल की दो टूक, ऋषभ पंत के लिए टीम में होनी चाहिए जगह, ये बताई वजह

मुझे लगता है कि अगर वह टीम में आता है तो उसे ओपनिंग करनी चाहिए क्योंकि इससे भारत को बाएं-दाएं कॉम्बिनेशनमिलेगा. कोई भी केएल राहुल की गुणवत्ता पर संदेह नहीं कर रहा है,

पार्थिव पटेल की दो टूक, ऋषभ पंत के लिए टीम में होनी चाहिए जगह, ये बताई वजह

पार्थिव पटेल ने कहा ऋषभ पंत को टीम में खिलाओ

नई दिल्ली:

टीम प्रबंधन ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच के लिए ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला किया था. मैच के लिए दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर चुना गया और इससे प्रशंसकों और क्रिकेट पंडितों के बीच काफी चर्चा हुई. पंत को हालांकि हांगकांग के खिलाफ मैच के लिए इलेवन में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. 

केएल राहुल शीर्ष क्रम में स्वतंत्र रूप से खेलने में असमर्थ होने के कारण, कई प्रशंसक ऋषभ पंत को क्रम से ऊपर ले जाने के लिए कह रहे हैं. भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल को लगता है कि पंत ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके लिए टीम में जगह बनाने की जरूरत है ताकि वह अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकें.

उन्होंने क्रिकबज लाइव पर कहा "आपको ऋषभ पंत के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनानी होगी क्योंकि वह उन खिलाड़ियों में से एक है जो अपने दम पर मैच को बदल सकते हैं. पिछले एक साल में उनके प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है और टीम में उनके लिए जगह होनी चाहिए."   उन्होंने आगे कहा कि ऋषभ को बल्लेबाजी की शुरुआत करनी चाहिए क्योंकि इससे टीम को बाएं-दाएं का कॉम्बिनेशन भी मिल जाता है. 


पार्थिव ने आगे कहा कि "मुझे लगता है कि अगर वह टीम में आता है तो उसे ओपनिंग करनी चाहिए क्योंकि इससे भारत को बाएं-दाएं कॉम्बिनेशनमिलेगा. कोई भी केएल राहुल की गुणवत्ता पर संदेह नहीं कर रहा है, लेकिन उनकी चोटों के कारण वह कुछ समय के लिए बाहर हो गए हैं और  विश्व कप के हम करीब हैं इसलिए ओपनिंग जोड़ी तैयार करनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com