देसी v/s विदेशी, पाकिस्तान सुपरलीग के शुरू होने से पहले ही जबर्दस्त विरोध

देसी v/s विदेशी, पाकिस्तान सुपरलीग के शुरू होने से पहले ही जबर्दस्त विरोध

यूनिस खान (फाइल फोटो)

पाकिस्तान सुपरलीग अभी शुरू भी नहीं हुई कि अभी से उसके विरोध में सुर तेज होने लगे हैं। पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी मिस्बाह उल हक और यूनिस खान इस बात से नाराज हैं कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को नजरअंदाज करके विदेशी खिलाड़ियों को तरजीह दी जा रही है।

मिस्बाह और यूनिस दोनों को आइकन खिलाड़ी नहीं बनाया गया है और इससे ये दोनों काफी नाराज हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हिसाब से क्रिस गेल, केविन पीटरसन, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और शेन वॉटसन ही वो पांच खिलाड़ी हैं, जिन्हें आइकन खिलाड़ी बनाया जा सकता है।

ये बात पाकिस्तानी खिलाड़ियों के गले नहीं उतर रही है। उनका कहना है कि केविन पीटरसन और शेन वॉटसन क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अभी भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन्हें तरजीह दे रहा है। वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ी जो अभी भी अपने देश के लिए खेल रहे हैं, उन्हें कोई तरजीह नहीं मिल रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खिलाड़ी ही नहीं पुराने खिलाड़ी भी इस बात से नाराज हैं कि डीन जोन्स को एक टीम का कोच बनाया गया है। सिकंदर बख्त ने कहा कि डीन जोन्स पर मैच फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं, ऐसे में उन्हें लाना लीग पर अपने आप सवाल खड़े करता है।