विज्ञापन

PAK vs BAN: बिना कोई गेंद फेंके पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल रद्द

Pakistan vs Bangladesh 2nd Test Day 1: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल लगातार बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण बिना टॉस हुए रद्द कर दिया गया है.

PAK vs BAN: बिना कोई गेंद फेंके पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल रद्द
PAK vs BAN: दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल रद्द

Pakistan vs Bangladesh, 2nd Test Day 1: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार (30 अगस्त) को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल लगातार बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण बिना टॉस हुए रद्द कर दिया गया. रावलपिंडी में पहला टेस्ट पाकिस्तान से 10 विकेट से जीतने के बाद बांग्लादेश दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है, जिससे खेल के सबसे लंबे प्रारूप में मेजबान टीम पर यह उसकी पहली जीत है.

रावलपिंडी में कल रात से कुछ बारिश हो रही थी, जिससे कवर लगे होने के बावजूद आउटफील्ड पर गड्ढे बन गए. बारिश तेज होने के कारण दोनों टीमें और मैच अधिकारी अपने होटल में ही रुके रहे और अंततः दिन के खेल को रद्द करना पड़ा.

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज बराबर करने के लिए पाकिस्तान को दूसरा टेस्ट मैच जीतना जरूरी है. मौसम पूर्वानुमानों से पता चला है कि शनिवार और रविवार को रावलपिंडी में आसमान साफ ​​रहेगा, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दो दिनों में फिर से छिटपुट बारिश और आंधी आएगी.

रावलपिंडी में दूसरा टेस्ट ड्रा रहने पर बांग्लादेश को पाकिस्तान पर पहली टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत मिलेगी. दोनों टीमें 2023-2025 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग के निचले भाग में हैं, जिसमें बांग्लादेश सातवें नंबर पर और पाकिस्तान आठवें नंबर पर है, जो अंतिम स्थान पर मौजूद वेस्टइंडीज से ठीक ऊपर है. दिसंबर 2021 में दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद से पाकिस्तान ने कोई घरेलू टेस्ट मैच नहीं जीता है.

शान मसूद की अगुवाई वाली टीम ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी को बाहर कर दिया है, जबकि तेज गेंदबाज मीर हमजा और लेग स्पिनर अबरार अहमद को शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड की स्टार ने फैंस को दिया दर्द, वर्ल्ड कप के बाद छोड़ देंगी कप्तानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "कभी हुआ ही नहीं है ....", वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसे बनाकर इतिहास रचना चाहते हैं ? अश्विन ने बताया
PAK vs BAN: बिना कोई गेंद फेंके पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल रद्द
"definitely it is too tough", great Muralitharan warns to ICC, legend bowler gives challegne to future generation
Next Article
"निश्चित तौर पर यह बहुत ही...", मुरलीधरन ने आईसीसी को दी वॉर्निंग, तो अगली पीढ़ी को दिया यह बड़ा चैलेंज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com