यह ख़बर 20 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भारत के खिलाफ मैच को लेकर उत्साहित हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

फाइल फोटो

कराची:

दक्षिण अफ्रीका के हाथों अभ्यास मैच में मिली शर्मनाक हार के बावजूद पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने टी-20 विश्व कप में गुरुवार भारत के खिलाफ पहले मैच को लेकर मनोबल ऊंचा होने का दावा किया है। कप्तान मोहम्मद हफीज का कहना है कि टीम दबाव वाले मैचों में संयम बनाए रखना सीख गई है।

हफीज ने दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद कहा, हम जिस तरह से हारे, वह निराशाजनक था, लेकिन हम बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव कर रहे हैं। हमारे लिए यह खतरे की घंटी है, लेकिन हमारे पास तैयारी के लिए पूरा दिन है। उन्होंने कहा, हमें अपनी टी-20 टीम पर पूरा भरोसा है, जिसमें अनुभव और उत्साह का तालमेल है। खिलाड़ी अब भारत के खिलाफ दबाव वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना सीख गए हैं। पाकिस्तान के करिश्माई हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह टीम से सभी मैचों पर फोकस करने के लिए कह रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हमें सिर्फ भारत के खिलाफ ही नहीं खेलना है। हमें दूसरे मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मैं पूरी तरह से फिट हूं और टीम का मनोबल भी ऊंचा है, लेकिन हमें बखूबी पता है कि एशिया कप की जीत अब अतीत की बात हो गई है और यह मैच अलग प्रारूप का है लिहाजा हमें नए सिरे से खेलना होगा।