शाहीन अफरीदी की 'Unplayable Ball' पर बोल्ड हुए वॉर्नर, आउट होने पर खड़े-खड़े पोज देते रहे- Video

Pakistan vs Australia, 3rd Test: तीसरे टेस्ट में यकीनन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान पर बढ़त बना ली है और जीतने की उम्मीद बढ़ गई है. लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की गेंदबाजी भी टेस्ट मैच के दौरान काफी चर्चा में रही है

शाहीन अफरीदी की 'Unplayable Ball' पर बोल्ड हुए वॉर्नर, आउट होने पर खड़े-खड़े पोज देते रहे- Video

शाहीन अफरीदी की घातक गेंदबाजी

खास बातें

  • शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए वॉर्नर
  • बोल्ड होने पर खड़े-खड़े पोज देते दिखे वॉर्नर
  • ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी 227 रन पर की घोषित

Pakistan vs Australia, 3rd Test: तीसरे टेस्ट में यकीनन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान पर बढ़त बना ली है और जीतने की उम्मीद बढ़ गई है. लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की गेंदबाजी भी टेस्ट मैच के दौरान काफी चर्चा में रही है. बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई दूसरी पारी के दौरान अफरीनी ने ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को क्लीन बोल्ड कर दिया. वॉर्नर जिस गेंद पर बोल्ड हुए वह गेंद बेहद ही कमाल की रही थी. यही नहीं बोल्ड होने के बाद वॉर्नर कुछ सेकेंड तक एक ही पोज में खड़े रहे थे. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

IPL 2022: CSK का कप्तान बनाए जाने के बाद जडेजा का आया पहला रिएक्शन, बोले- माही भाई हैं ना तो..- Video

बता दें कि वॉर्नर को बोल्ड करने के बाद अफरीदी ऑस्ट्रेलियाई ओपनर से बात भी करते दिखे और पीठ भी थपथपाते नजर आए. दरअसल तीसरे दिन के आखिरी गेंद पर वॉर्नर और अफरीदी के बीच फनी नौंकझोक देखने को मिली थी. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी फैन्स ने शेयर किए थे.


लेकिन चौथे दिन अफरीदी फॉर्म में दिखे और वॉर्नर को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. ऑस्ट्रेलियाई दूसरी पारी के 29वें ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर को अफरीदी ने अपनी रहस्यभरी गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. दरअसल जो गेंद अफरीदी ने वॉर्नर की ओर फेंकी वह गेंद रिवर्स स्विंग थी, जिसको ऑस्ट्रेलियाई ओपनर अच्छी तरह से भांप नहीं पाए और यही कारण कहा कि गेंद मिस गए और बोल्ड हो गए.

IPL 2022: ये 5 बड़े खिलाड़ी इस बार नहीं खेल रहे आईपीएल, फैन्स करेंगे सबसे ज्याादा मिस

आउट होने के बाद वॉर्नर कुछ सेकेंड तक एक ही बल्लेबाजी पोज में खड़े रहे. दरअसल वॉर्नर ने फ्रंट फुट डिफेंस करते हुए गेंद को रोकना चाहा था लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. इसी पोज में वॉर्नर पोज देते नजर आए. इसके बाद जब वॉर्नर पवेलियन जाने लगे तो पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने उनकी पीठ थपथपाई और विदाई दी. 

डेविड वॉर्नर दूसरी पारी में 91 गेंद पर 51 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में वॉर्नर ने 6 चौके और एक छक्का लगाने में सफल रहे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में ख्वाजा ने 178 गेंद पर 104 रन की नाबाद पारी खेली थी. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरी पारी 3 विकेट पर 227 रन बनाकर घोषित कर दी है. ऑस्टेलिया ने पाकिस्तान को 351 रनों का टारगेट दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com