ओह! इस वजह से लिया गया था यह फैसला", चावला ने किया रोहित को लेकर बड़ा खुलासा

Rohit Sharma: गुजरे शुक्रवार को जिस भी फैंस ने रोहित को इस हाल में देखा, वह निराश हो गया क्योंकि किसी ने भी इस बात की उम्मीद नहीं की थी

ओह! इस वजह से लिया गया था यह फैसला

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की खबर भारतीय प्रबंधन के लिए थोड़ी चिंता का विषय है

नई दिल्ली:

गुजरे शुक्रवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस को 24 रन से तो हार का सामना करना पड़ा ही था, तो वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिससे उनके चाहने वालों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा. किसी ने इसके लिए हार्दिक पांड्या पर उंगली उठाई, तो किसी ने मुंबई प्रबंधन पर. और यह था रोहित का केकेआर के खिलाफ इंपैक्ट प्लेयर के रूप में खेलना. एक तो रोहित वैसे ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, ऊपर से प्रबंधन का यह फैसला पंडितों को भी समझ में नहीं आया. बहरहाल, अब लेग स्पिनर पीयूष चावला ने फैसले के पीछे असल वजह का खुलासा किया है. और यह भारतीय प्रबंधन के लिए थोड़ी चिंता का विषय जरूर है.  दरअसल रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं.  

पीयूष चावला का खुलासा

लेग स्पिनर चावला के अनुसार रोहित के शरीर में हल्की एंठन थी. और इसी वजह से प्रबंधन को उन्हें बतौर इंपैक्ट प्लेयर खिलाने का फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा. लेकिन रोहित की तस्वीरों को देखकर उनके चाहने वालों ने इस मामले को अलग ही रूप दे दिया था. और अब चावला के बयान के बाद उनकी चिंता जरूर कम  हुई होगी. 

भारतीय फैंस के लिए चिंता की बात

चावला ने कहा कि शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ मैच से पहले रोहित की कमर में हल्की एंठन थी. और सावधानी बरतते हुए पूर्व कप्तान को बतौर इंपैक्ट प्लेयर के रूप  में खिलाने का फैसला लिया गया. बहरहाल, रोहित की कमर की एंठन भारत के लिहाज से जरूर कोई अच्छी खबर नहीं है. खासकर ऐसे समय में जब रोहित फॉर्म हासिल करने के लिए जूझ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com