अब फिटनेस में कोहली को टक्कर देंगे बाबर आज़म, नीदरलैंड में कर रहे हैं ये ख़ास ट्रेनिंग

बाबर आज़म अपने ज़िंदादिल मिज़ाज के लिए जाने जाते है. क्रिकेट के अलावा भी वे अपनी लाइफ को काफ़ी इंजॉय करते हुए दिखते है. पिछले दिनों बाबर ने जब सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, इसके बाद तो फैंस ने इन्हें जमकर ट्रोल किया था.

अब फिटनेस में कोहली को टक्कर देंगे बाबर आज़म, नीदरलैंड में कर रहे हैं ये ख़ास ट्रेनिंग

Babar Azam

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) को पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरों के चलते काफ़ी ट्रोल होना पड़ा था. तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने बाबर की जमकर क्लास लगाई थी. दरअसल बाबर को फैंस ने उनके बढ़ते वज़न के कारण निशाने पर लिया था. इसी बीच नीदरलैंड से बाबर का नया लुक सामने आया है. जिसे फैंस काफ़ी पसंद कर रहे है. 

नीदरलैंड में बाबर का नया लुक
बढ़ते मोटापे के चलते ट्रोल होने के बाद लगता है कि बाबर अब फिटनेस की तरफ ध्यान दे रहे है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बाबर आज़म नीदरलैंड की सड़कों पर साईकिल चलाते दिखे और नीदरलैंड से कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की, अब फैंस उनके इस लुक को काफ़ी पसंद कर रहे हैं. दरअसल पाकिस्तानी टीम इन दिनों नीदरलैंड के दौरे पर है, जहाँ पर उसे तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. पहले दो मैचों में जीत हासिल कर पाकिस्तानी टीम ने नीदरलैंड पर 2-0 की बढ़त बना ली है. इसी बीच पाकिस्तानी कप्तान का नीदरलैंड की सड़कों पर घुमना फैंस को काफी लुभा रहा है.  

विनोद कांबली जो रातों-रात बने थे स्टार लेकिन अपने रवैया के कारण आज है पाई-पाई को मोहताज


एकदम से ही बहुत कमजोर हो गए वेंकटेश प्रसाद ने दी सफाई कि क्यों हो गयी सेहत में इतनी गिरावट

विराट और अनुष्का इस अंदाज में स्कूटर पर घूमने निकले तो भी बाज नहीं आए फैंस, सोशल मीडिया ने दी नसीहत, video

मोटापे के चलते हुए थे ट्रोल
बाबर आज़म अपने ज़िंदादिल मिज़ाज के लिए जाने जाते है. क्रिकेट के अलावा भी अपनी लाइफ को काफ़ी इंजॉय करते हुए नज़र आते है. पिछले दिनों बाबर ने जब सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, इसके बाद तो फैंस ने जमकर बाबर को ट्रोल किया, दरअसल इन फोटोज़ में बाबर का पेट बाहर निकला हुआ नज़र आया था, जिसके बाद उन्हें भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. ताज़ा शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर यही कहा जा रहा है कि फैंस की हिदायत मानकर बाबर अपने मोटापे को कंट्रोल करने में लगे है. कुछ फैंस का कहना है कि अब फिटनेस के मामले मे अब बाबर आज़म विराट कोहली को टक्कर देते हुए नज़र आएंगें. बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें इसी महीने से शुरु हो रहे एशिया कप में हमें 28 अगस्त को एक-दूसरे से भिड़ने वाली हैं.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com