हार्दिक और सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है मुंबई इंडियंस का सबसे बड़ा मैच विनर, मोहम्मद कैफ ने बताया

biggest match-winner of Mumbai Indians , दिल्ली को हराकर मुंबई इंडियंस को पहली जीत मिली है. जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर पहुंचने में सफल हो गई है

हार्दिक और सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है मुंबई इंडियंस का सबसे बड़ा मैच विनर, मोहम्मद कैफ ने बताया

Mohammad Kaif ने बताया, कौन है मुंबई इंडियंस का सबसे बड़ा मैच विनर

Biggest match-winner of Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 (IPL Mumbai Indians) में पहली जीत मिली है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मुंबई (Mumbai Indians) ने 29 रनों से हराकर पहली जीत हासिल की. मुंबई की जीत में बुमराह की गेंदबाजी का भी अहम किरदार रहा था. बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दो विकेट लिए. बता दें कि मुंबई की जीत के बाद भारत के पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif on Mumbai Match Winner) ने स्टार स्पोर्ट्स से बात की और ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है जो मुंबई इंडियंस के लिए हमेशा से मैच विनर रहा है.  

ये भी पढ़े-  सैम कुरेन के "Dream T20 hat-Trick" में कोहली का नाम नहीं, इन तीन बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट

कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए अपनी राय दी और कहा, "मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव हैं, लेकिन उनके सबसे बड़े विजेता खिलाड़ी हैं जसप्रीत बुमराह हैं.  भगवान न करे अगर वह किसी दिन मुंबई इंडियंस छोड़ दें , ऐसा हुआ तो यकीनन  मुंबई इंडियंस की चमक आईपीएल में फीकी पड़ जाएगी.  स्टार बल्लेबाजों की मौजूदगी के बावजूद, जब स्टार रेटिंग की बात आती है तो वह सूची में सबसे ऊपर हैं.. पृथ्वी शॉ को दी गई उनकी यॉर्कर को देखिए.. बल्लेबाज ने अपने पैर लाइन से दूर ले जाने की कोशिश की, और देखिए परिणमाम क्या हुआ."


इसके अलावा कैफ ने आगे कहा, " पूरे खेल के दौरान बुमराह सटीक रहे और सनसनीखेज ओवर फेंकते रहे. यह हाई स्कोरिंग मैच था, लेकिन इसका असर बुमराह पर नहीं पड़ा. मुझे लगता है कि बुमराह यकीनन मुंबई इंडियंस के सबसे बड़ा मैच विनर हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बुमराह ने अपने आईपीएल करियर में 150 विकेट पूरे कर लिए हैं. आईपीएल के इतिहास में बुमराह 150 विकेट लेने वाले पहले भारतीय तेज गेंदबाज हैं. वहीं, इस मामले में बुमराह दुनिया के दूसरे तेज गेंदबाज बने हैं. बुमराह से पहले ऐसा कारनामा लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में किया था. मलिंगा ने आईपीएल में 170 विकेट चटकाए हैं.