विज्ञापन

Steve Smith: बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज की शॉर्ट गेंद का सामना करने से डरते हैं, स्टीव स्मिथ ने बताया

Steve Smith on IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने उस गेंदबाज का नाम बताया है जिनकी शॉर्ट गेंद का सामना नहीं करना चाहते हैं

Steve Smith: बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज की शॉर्ट गेंद का सामना करने से डरते हैं, स्टीव स्मिथ ने बताया
Steve Smith on Border Gavaskar Trophy

Steve Smith on Morne Morkel: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith)ने उस गेंदबाज का नाम बताया है जिनकी शॉर्ट गेंद का सामना नहीं करना चाहते हैं. ईएसपीएन के साथ इंटरव्यू के दौरान स्मिथ ने उस गेंदबाज का नाम बताया है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज ने मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मयंक यादव जैसे गेंदबाज का नाम नहीं लिया है. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि उस गेंदबाज का नाम बताएं जिसकी शॉर्ट गेंद का सामना आप नहीं करना चाहते हैं. इसपर स्मिथ ने रिएक्ट किया. 

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज ने बुमराह को नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मॉर्नी मॉर्केल (Steve Smith on Morne Morkel) का नाम लिया है. बता दें कि मॉर्नी मॉर्केल ने साउथ अफ्रीकी के लिए 86 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान 309 विकेट लेने में सफलता हासिल की थी. वहीं, वनडे में मॉर्केल ने 117 मैच में 188 विकेट लेने का कमाल किया था. 4 टी-20 इंटरनेशनल में मॉर्केल ने 47 विकेट अपने नाम किए थे. बता दें कि Morné Morkel  ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टेस्ट करियर में 16 मैच खेले और कुल 58 विकेट लेने में सफल  रहे. 

इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने साउथ अफ्रीकी के खिलाफ अबतक 12 टेस्ट मैच खेले हैं और कुल 854 रन बनाए हैं. बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर आने वाली है. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. 

स्टीव स्मिथ ने ओवरऑल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अबतक 109 मैच खेले हैं और इस दौरान 9685 रन बनाने में सफल रहे हैं. स्मिथ ने 32 शतक और 41 अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. वहीं, स्मिथ ने भारत के खिलाफ अबतक 19 टेस्ट मैच खेले हैं और कुल 2042 रन बनाने का कमाल कर दिखाया है. स्मिथ ने भारत के खिलाफ 9 शतक और 5 अर्धशतक जमाए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''बेस्ट ऑलराउंडर को खलीफा...'', कामरान अकमल को अब समझ में आया क्यों पंड्या की जगह सूर्या को बनाया गया कप्तान
Steve Smith: बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज की शॉर्ट गेंद का सामना करने से डरते हैं, स्टीव स्मिथ ने बताया
sachin tendulkar teach skills young cricketers in texas National Cricket League 2024 United States India
Next Article
सचिन तेंदुलकर बने 'गुरु', भारत नहीं, बल्कि यहां देंगे युवा क्रिकेटरों को ज्ञान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com