"लगावेलू जब लिपिस्टिक... " अपनी दुल्हिनियां संग जमकर नाचे भारतीय गेंदबाज मुकेश कुमार, Video Viral

Mukesh Kumar Wedding: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं. मुकेश कुमार की शादी की रस्में का काफी सारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Mukesh Kumar dance video viral, दीपक कुमार की शादी

Mukesh Kumar Wedding: भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार  (Mukesh Kumar) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यही कारण है कि टी-20 सीरीज से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है. उनकी जगह टीम में दीपक चाहर को मौका मिला है. वहीं. अब मुकेश कुमार और उनकी दुल्हिनियां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, जिस गाने पर दोनों डांस कर रहे हैं वह गाना भोजपुरी का काफी पॉपुलर हैं.  

मुकेश कुमार की शादी गोरखपुर के एक होटल में संपन्न हुई है. मुकेश की वाइफ का नाम दिव्या है जो बनियापुर के बेरुई गांव की रहने वाली है. मुकेश कुमार की शादी में उनके दोस्त भी जमकर डांस करते हुए दिखे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.  

यह भी पढ़ें: '"220 रन का बचाव करने के लिए गेंदबाजों को.." ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया कहां हुई गलती


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बात करें टी-20 सीरीज की तो तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की और 5 विकेट से जीत हासिल करने में सफलता हासिल की. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 48 गेंद पर 104 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. मैक्सवेल ने अपनी पारी में 8 चौके और 8 छक्के लगाए थे. मैक्सवेल को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. वैसे, भारतीय टीम सीरीज में अभी भी 2-1 से आगे है. सीरीज का चौथा मैच 1 दिसंबर को खेला जाएगा.