इंग्लैंड के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ से पहले चुनौती के लिए तैयार माही, जिम में बहाया पसीना

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ से पहले चुनौती के लिए तैयार माही, जिम में बहाया पसीना

नई दिल्ली:

पिछले 2 महीने से क्रिकेट से दूर रहे महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ से पहले जिम में खूब पसीना बहाया. हाल ही में वनडे और T-20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी की चर्चा हर तरफ़ हो रही है-लेकिन धोनी अपनी तैयारियों में वयस्त हैं.

नागपुर में अपने राज्य झारखंड की टीम के साथ माही ने पिछले कुछ दिन बिताए लेकिन अब वो दोबारा से आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हो रहे हैं. 35 साल के धोनी ने जिम में कसरत करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद उनके फ़ैन्स ने इस खूब शेयर किया.
 
धोनी ने अपनी आख़िरी वनडे मैच न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अक्टूबर में खेला था. इंडिया A की कप्तानी धोनी करेंगे. इग्लैंड की टीम इंडिया- A के साथ 2 अभ्यास मैच खेलेगी. टीम का पहला अभ्यास मैच 10 जनवरी को तो दूसरा अभ्यास मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा. इंग्लिश टीम टेस्ट सीरीज़ में 4-0 से भारत से हारी है और अब 3 वनडे और 3 T20 में टीम इंडिया के साथ
मुक़ाबला करेगी. टीम की कमान ऑयन मॉर्गन के हाथों में है.

इस बीच धोनी अपने राज्य झारखंड के ब्रैंड एम्बैसडर बन गए हैं. 16 और 17 फ़रवरी को होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए झारखंड सरकार के विज्ञापन में धोनी झारखंड में निवेश करने के लिए आगे आने की बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास के मुताबिक धोनी ने इसके लिए कोई पैसा नहीं लिया और हर तरह की मदद करने का वादा किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com