IPL 2023: इस खिलाड़ी को न खरीद कर अब भी पछता रही Dhoni की CSK, कोच ने किया खुलासा

CSK Coach Fleming on Team: चेपॉक पर आईपीएल (IPL 2023) का अपना पहला मैच खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के आफ स्पिनर ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई .

IPL 2023: इस खिलाड़ी को न खरीद कर अब भी पछता रही Dhoni की CSK, कोच ने किया खुलासा

CSK Coach Stephen Fleming

CSK Coach Fleming on Team: चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि आईपीएल नीलामी (IPL Auction 2023) में पूर्व नेट गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती को नहीं खरीद पाने का मलाल उन्हें आज तक है. चक्रवर्ती कुछ साल तक चेन्नई के नेट गेंदबाज रहे और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) समेत चेन्नई के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. चेपॉक पर आईपीएल (IPL 2023) का अपना पहला मैच खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के आफ स्पिनर ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई .

फ्लेमिंग (Fleming on varun chakravarthy in pc)  ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘ वरूण को खोने का मलाल हमें आज तक है. उसने कई साल हमें नेट पर परेशान किया. हम नीलामी में उसे खरीद नहीं सके.'' चक्रवर्ती को पंजाब किंग्स ने 2019 में आठ करोड़ 40 लाख रूपये में खरीदा और 2020 में केकेआर ने उसे चार करोड़ में खरीदने के बाद टीम में ही रखा है. रविवार को मिली हार के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम हालात को बखूबी भांप नहीं सकी.

उन्होंने कहा ,‘‘ हम हालात को पढ़ने में नाकाम रहे. बल्लेबाजों के लिये यह कठिन मैच था. विकेट में शुरूआत मे काफी उछाल थी जो धीरे धीरे खत्म हो गई. हम इन नये हालात में खेलना अभी भी सीख रहे हैं.'' चेन्नई की टीम दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर लौटी है.


इस बीच केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर ने रिंकू सिंह (Rinku singh vs CSK Ipl 2023)को किसी भी टीम के लिये आदर्श पैकेज बताया. उन्होंने कहा ,‘‘ रिंकू स्पिन को बखूबी खेलता है. उसका प्रथम श्रेणी सत्र देखें तो रिंकू उन तीन चार खिलाड़ियों में से है जो पिछले दो तीन सत्र में कामयाब रहे हैं. उसे पता है कि इन हालात में कैसे खेलना है. घरेलू क्रिकेट में काफी चुनौतीपूर्ण पिचें मिलती है और मुझे खुशी है कि वह इतना कामयाब रहा है.''

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: धोनी ने फैंस के प्यार में घुटने का दर्द भूलाकर लगाया मैदान का चक्कर, जीत लिया दिल

* CSK vs KKR: चेपॉक में मिली हार पर कप्तान धोनी का बड़ा बयान "जब हमने पहली गेंद..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com