यह ख़बर 24 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पोमर्सबैक के खिलाफ दायर मामला वापस लेना चाहती हैं जोहल

खास बातें

  • अमेरिकी नागरिक जोहल हमीद ने गुरुवार को आईपीएल खिलाड़ी ल्यूक पोमर्सबैक के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट सम्बंधी दायर प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) को वापस लेने के लिए दिल्ली उच्च न्यायलय की शरण ली।
नई दिल्ली:

अमेरिकी नागरिक जोहल हमीद ने गुरुवार को आईपीएल खिलाड़ी ल्यूक पोमर्सबैक के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट सम्बंधी दायर प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) को वापस लेने के लिए दिल्ली उच्च न्यायलय की शरण ली।

पोमर्सबैक को जोहल की शिकायत पर 18 मई को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था। जोहल ने आरोप लगाया था कि पोमर्सबैक ने दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में उनके साथ छेड़खानी की है।

जोहल ने अपनी एफआईआर में यह भी कहा था कि पोमर्सबैक ने उनके साथ छोड़खानी करने के अलावा उनके मंगेतर साहिल पीरजादा के साथ मारपीट भी की थी।

बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाड़ी पोमर्सबैक और जोहल के बीच आपसी समझौता हो गया और इसी के बाद जोहल ने पोमर्सबैक के खिलाफ दायर एफआईआर वापस लेने के लिए अदालत की शरण ली है।

जहल, पोमर्सबैक और पीरजादा द्वारा दायर साझा याचिका में कहा गया है कि वे बिना किसी दबाव के बुधवार को एक दूसरे के खिलाफ दायर मुकदमा वापस लेने को तैयार हैं।

याचिका के मुताबिक तीनों ने कहा है कि अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की सलाह पर वे एक दूसरे के बीच जारी विवाद को खत्म करने को तैयार हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

याचिका में कहा गया है, "तीनों याचिकाकर्ता युवा हैं और आगे उन्हें काफी समय तक जीना है। ऐसे मे तीनों ने एक दूसरे के खिलाफ किसी तरह का वैमनस्य नहीं रखने का फैसला किया है। तीनों इस घटना को अपने जीवन का एक दुर्भाग्यपूर्ण पल मानकर भूल जाना चाहते हैं।"