विज्ञापन

Mohammad Shami: "BCCI से माफ़ी चाहता हूं कि...", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुने जाने के बाद शमी का रिएक्शन वायरल

Mohammad Shami react on Border Gavaskar Trophy: मोहम्मद शमी ने अपने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है.

Mohammad Shami: "BCCI से माफ़ी चाहता हूं कि...", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुने जाने के बाद शमी का रिएक्शन वायरल
Mohammad Shami on Border Gavaskar Trophy

Mohammad Shami: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami on Border Gavaskar Trophy) को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. शमी के बारे में कहा जा रहा है कि तेज गेंदबाज पूरी तरह से अभी फिट नहीं हैं. टेस्ट टीम में न चुने जाने के बाद शमी ने रिएक्ट किया है. मोहम्मद शमी ने अपने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिटनेस को लेकर ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. शमी ने यह वीडियो टीम के चयन के बाद शेयर किया है. (Mohammad Shami reaction viral)

मेरे लिए कल से बेहतर होने का एक नया अवसर है- शमी

शमी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने जो कैप्शन दिया है, वह फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. शमी ने लिखा है. "प्रत्येक दिन मेरे लिए कल से बेहतर होने का एक नया अवसर है" शमी के इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे कमेंट आ रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द फिट होने को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

इसके अलावा शमी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है. "मैं अपनी गेंदबाजी फिटनेस को दिन-प्रतिदिन बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैच के लिए तैयार होने और घरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा. सभी क्रिकेट प्रशंसकों और बीसीसीआई से माफ़ी चाहता हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं, आप सभी को मेरा प्यार."

बता दें कि शमी के टीम में चुने जाने पर फैन्स भी निराश हैं. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए उनका चयन हो सकता है. 

कैसे होगी शमी की वापसी

शमी भले ही नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने के लिए घेरलू मैच खेलने होंगे. शमी को घरेलू मैच में कम से कम 25 ओवर की गेंदबाजी  तीन से 4 स्पेल में करनी होगी. तब जाकर उनकी फिटनेस के बारे में आकलन किया जा सकता है. ऐसे में अबतक शमी कोई घरेलू मैच नहीं  खेले हैं जिससे उनकी फिटनेस को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. 

टेस्ट सीरीज के दूसरे चऱण में हो सकती है शमी की वापसी

अब अगर मोहम्मद शमी घरेलू मैच खेलकर अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं तो फिर शायद टेस्ट सीरीज के दूसरे चरण में, यानी चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए उनको टीम में वापस लाया जा सकता है. लेकिन इसका फैसला पूर्ण रूप से टीम मैनेजमेंट पर निर्भर होगा.  शमी के नाम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुल 40 विकेट दर्ज है. शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: लगाातर दो टेस्ट में मिली हार के बाद कोच गौतम गंभीर एक्शन में, खिलाड़ियों के लिए लिया गया यह बड़ा फैसला
Mohammad Shami: "BCCI से माफ़ी चाहता हूं कि...", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुने जाने के बाद शमी का रिएक्शन वायरल
Sajid Khans Epic Reply To Reporter allah ne look aisi di hai Pakistan vs England Watch Video
Next Article
''जब मैं हंसता हूं तो लोग डर जाते हैं'', अपनी कातिलाना आखों से डराने वाले साजिद खान ने पत्रकार को दिया बेखौफ जवाब, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com