विज्ञापन

"मैंने उसे फिर देखा...", सालों बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, हुए इमोशनल, Video

Mohammed Shami, रिपोर्ट के अनुसार शमी (Mohammed Shami) टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. दरअसल, शमी को एनसीए में पुनर्वास के दौरान घुटने में सूजन आ गई है, वह अगले 6-8 सप्ताह तक मैदान से बाहर रह सकते हैं .

"मैंने उसे फिर देखा...", सालों बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, हुए इमोशनल, Video
Mohammed Shami With his Doughter

Mohammed Shami With his Doughter video viral: मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. वनडे वर्ल्ड कप के बाद से शमी भारतीय टीम से बाहर हैं. शमी घुटने की सर्जरी के बाद से टीम में वापसी के लिए अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं. इसी बीच शमी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल है. जो वीडियो शमी ने शेयर किया है उसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. शमी अपनी बेटी से काफी समय के बाद मिले हैं. इस वीडियो को शेयर कर शमी ने कैप्शन में लिखा, "जब मैंने उसे बहुत लंबे अरसे बाद देखा तो जैसे समय रुक गया था. मैं तुम्हारे लिए अपना प्यार शब्दों में बयां नहीं कर सकता, बेबो". शमी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

अभी और क्रिकेट से दूर रह सकते हैं शमी

टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के अनुसार शमी (Mohammed Shami) टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. दरअसल, शमी को एनसीए में पुनर्वास के दौरान घुटने में सूजन आ गई है, वह अगले 6-8 सप्ताह तक मैदान से बाहर रह सकते हैं .शमी नवंबर 2023 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है . उन्हें दिसंबर 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के दौरे के लिए  चुना गया था,  लकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा मंजूरी नहीं दिए जाने के बाद उन्हें दौरे से बाहर होना पड़ा था. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को खेलते हैं 5 टेस्ट मैचों की सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 23 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. बता दें कि भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 16 अक्टूबर को सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Babar Azam ने छोड़ी कप्तानी, सोशल मीडिया पर गदर मच गया, Memes की हुई बारिश, बने ऐसे Jokes
"मैंने उसे फिर देखा...", सालों बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, हुए इमोशनल, Video
Pat Cummins on Shubman GIll Enjoy battle with him IND vs AUS Border Gavaskar Trophy
Next Article
Pat Cummins: कोहली-रोहित और जायसवाल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, पैट कमिंस ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com