रोहित ने 6 साल पहले मोहम्मद आमिर को कहा था औसत गेंदबाज, अब पाकिस्तानी गेंदबाज ने ऐसा कहकर किया पलटवार

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा किए गए 6 साल पुराने  बयान को लेकर रिएक्ट किया है जिसकी अब क्रिकेट फैन्स के बीच चर्चा हो रही है

रोहित ने 6 साल पहले मोहम्मद आमिर को कहा था औसत गेंदबाज, अब पाकिस्तानी गेंदबाज ने ऐसा कहकर किया पलटवार

रोहित ने 6 साल पहले मोहम्मद आमिर को कहा था औसत गेंदबाज

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा किए गए 6 साल पुराने  बयान को लेकर रिएक्ट किया है जिसकी अब क्रिकेट फैन्स के बीच चर्चा हो रही है. दरअसल 2016 टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत और पाकिस्तन के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच से पहले रोहित शर्मा और मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir Vs Rohit Sharma) के  बीच मैदान पर जंग देखने की बात खूब जोरों से फैन्स के बीच बनी हुई थी. ऐसे में मैच से पहले जब रोहित से आमिर की चुनौती को लेकर सवाल किया गया था तो रोहित ने सीधे तौर पर कहा था कि आमिर कोई स्पेशल गेंदबाज नहीं हैं. हम उसे साधारण गेंदबाज के तौर पर देखते हैं. रोहित ने कहा था कि उसके बारे में बात करना बंद करें पाकिस्तान में दूसरे गेंदबाज भी हैं. 

अब उस बयान के 6 साल बाद मोहम्मद आमिर ने रोहित के कथन पर रिएक्ट किया है. दरअसल पाकिस्तान के स्पोर्ट्स चैनल एस्पोर्ट्स पर आमिर ने कहा कि, 'हर किसी का मैं फेवरेट नहीं हो सकता है. मैं उस बयान को कब का भूल गया हूं. मैं गंभीर होकर उसके बारे में नहीं सोचता हूं. मैं रोहित को वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज मानता हूं, लेकिन जब भी रोहित और मेरा सामना हुआ है तो हिट मैन को  काफी स्ट्रगल करते देखा है, फिर भी मैं उसे विश्व का बेहतरीन बल्लेबाज मानता हूं.'

वहीं, 2016 में पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मोहम्मद आमिर ने अपना शिकार बनाया था. हालांकि इस मैच में भारत को 6 विकेट से जीत मिली थी. 


बता दें कि हाल ही में आमिर टी-20 ब्लास्ट में ग्लॉस्टरशायर की ओर से खेल रहे हैं. उनके द्वारा समरसेट के खिलाफ मैच के दौरान विकेट लेने के बाद पुष्पा के अंदाज में सेलिब्रेट किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

* अश्विन को हुआ कोरोना, नहीं जा पाए इंग्लैंड, जानिए क्या खेल पाएंगे आखिरी टेस्ट मैच या नहीं ?
* 'इंग्लैंड का नया 'मिस्ट्री लेग स्पिनर', 17 साल के रेहान की 'गुगली' पर खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video
* "'कार्लोस ब्रेथवेट ने खोया आपा, बल्लेबाज को दे मारी गेंद, अंपायर ने तुरंत सुना दी सजा- Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com