विज्ञापन

पाकिस्तानी गेंदबाज मीर हमज़ा ने हवा में नचाई गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, ऐसे देखता रह गया ,Video

Mir Hamza Bowling viral video PAK vs BAN: जाकिर देखते रह जाते हैं और गेंद अपना काम करने में सफल हो जाती है. बोल्ड होने के बाद जाकिर भी हैरान रह जाते हैं उनके यकीन ही नहीं होता है कि इस करिश्माई गेंद ने उनके डिफेंस को तोड़ दिया है.

पाकिस्तानी गेंदबाज मीर हमज़ा ने हवा में नचाई गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, ऐसे देखता रह गया ,Video
Mir Hamza Bowling viral video

Zakir Hasan viral video PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान की टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी हार के करीब है. टेस्ट मैच के पांचवें दिन ये खबर लिखे जाने तक लंच के समय बांग्लादेश ने 2 विकेट पर 122 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश को जीत के लिए 63 रन की दरकार है, पाकिस्तानी गेंदबाज बांग्लादेश के बल्लेबाजों को आउट करने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार होगा जब बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराने में सफल रहेगी. पहला टेस्ट मैच भी बांग्लादेश ने जीता था. वहीं, पांचवें दिन पाकिस्तान के गेंदबाज मीर हमज़ा अपनी करिश्माई गेंदबाजी से थोड़ी उम्मीद जरूर जगाई है, जब पाकिस्तानी गेंदबाज ने बांग्लादेश के ओपनर जाकिर हसन को अपनी कातिलाना गेंद पर बोल्ड कर दिया. जिसके बाद बैटर ने गेंद को फ्रंट फुट पर जाकर डिफेंस करने की कोशिश की लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद सीधे स्टंप में घुस जाती है. 

जाकिर देखते रह जाते हैं और गेंद अपना काम करने में सफल हो जाती है. बोल्ड होने के बाद जाकिर भी हैरान रह जाते हैं उनके यकीन ही नहीं होता है कि इस करिश्माई गेंद ने उनके डिफेंस को तोड़ दिया है. जाकिर बांग्लादेश की दूसरी पारी में 40 रन बनाकर आउट हुए. 

बता दें कि पहला टेस्ट मैच बांग्लादेश ने 10 विकेट से जीता था. बता दें कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहली द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज साल 2002 में खेली गई थी.

उसके बाद दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 6 सीरीज खेली जा गई है जिसमें एक बार फिर भी बांग्लादेश को जीत नहीं मिली थी. अब बांग्लादेश के पास 22 साल के इतिहास को पलटने का मौका होगा. पहली बार बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में पूर्ण सफाया करने के करीब है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इंग्लैंड को मिला नया वनडे कप्तान, लिविंगस्टोन की भी हुई टीम, इस वजह से बाहर हुए बटलर
पाकिस्तानी गेंदबाज मीर हमज़ा ने हवा में नचाई गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, ऐसे देखता रह गया ,Video
Mark Taylor said Steve Smith should be included in Australia T20I team
Next Article
''मैं अब भी'', ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की एक ही मांग, स्टीव स्मिथ को टी20 में वापस लाओ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com