माइकल वॉन ने इस खिलाड़ी को बताया इस समय दुनिया का सबसे अच्छा ऑलराउंड बैटर

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Pakistan vs Australia) ने एक रोमांचक ड्रॉ खेला और पांचवें दिन बाबर आजम ने एक टेस्ट की चौथी पारी में एक कप्तान द्वारा सर्वोच्च स्कोर भी बनाया.

माइकल वॉन ने इस खिलाड़ी को बताया इस समय दुनिया का सबसे अच्छा ऑलराउंड बैटर

सीरीज का तीसरा मैच लाहौर में खेला जाएगा

खास बातें

  • माइकल वॉन का बड़ा बयान
  • बाबर आजम की की जमकर तारीफ
  • ट्वीट के जरिए कही अपने मन की बात
नई दिल्ली:

बाबर आजम (Babar Azam) ने बुधवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (PAKvsAUS) दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी 196 रन की पारी से सभी को प्रभावित किया. इस पारी की बदौलत पाकिस्तान इस मैच को ड्रा करवाने में कामयाब हो पाया. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 506 रन का लक्ष्य निर्धारित किया था. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इस प्रदर्शन को देखते हुए बाबर की बहुत प्रशंसा की है. 

यह पढ़ें- PAK ने खराब पिचों को ठीक करने के लिए किया ICC का रुख, आकिब जावेद ने कहा भारतीय क्यूरेटरों को बुला लो

वॉन ने ट्वीट के जरिए बाबर को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑल-फॉर्मेट बल्लेबाज करार दिया. वॉन ने ट्विटर पर लिखा: "बिना किसी सवाल के मुझे लगता है कि @ babarazam258 इस समय दुनिया का सबसे अच्छा ऑलराउंड बैटर है .. सभी प्रारूपों में शानदार .. #PAKvAUS," 


ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Pakistan vs Australia) ने एक रोमांचक ड्रॉ खेला और पांचवें दिन बाबर आजम ने एक टेस्ट की चौथी पारी में एक कप्तान द्वारा सर्वोच्च स्कोर भी बनाया.  आज़म की 196 रनों की पारी ने पाकिस्तान को 21 मार्च से शुरू होने वाली लाहौर में खेले जाने वाले निर्णायक सेट से पहले सीरीज को अभी ड्रा पर ही रखा है जिससे आखिरी मैच और  भी रोमांचक होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: मुझे पूरा भरोसा कि मयंक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे, शिखर धवन ने कहा

इस पारी में बाबर (Babar Azam)  ने 425 गेंदों में 21 चौकों और एक छक्के की मदद से 196 रन बनाए. पारी के 160वें ओवर में बाबर को नॉथन लायन ने वापस पवेलियन भेज दिया. खेल के अंतिम दिन, बाबर ने टेस्ट की चौथी पारी में पाकिस्तान के खिलाड़ी द्वारा सर्वोच्च स्कोर दर्ज करने के लिए यूनिस खान को पीछे छोड़ दिया. 

बाबर (Babar Azam)  ने टेस्ट की चौथी पारी में कप्तान द्वारा सर्वोच्च स्कोर बनाने के  साथ वे टेस्ट की चौथी और अंतिम पारी में 400 से अधिक गेंद खेलने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी बन गए. पाकिस्तान ने 506 रनों का पीछा करते हुए 21 रनों पर ही दो विकेट खो दिए थे लेकिन बाबर ने अब्दुल्ला शफीक के साथ तीसरे विकेट के लिए 228 रन जोड़े और ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान मानी जा रही इस जीत को नहीं लेने दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव