विज्ञापन

ऋषभ पंत नहीं यह विेकेटकीपर है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'एडम गिलक्रिस्ट', माइकल वॉन ने बताया

Michael Vaughan on Jamie Smith: माइकल वॉन ने ऋषभ पंत को नहीं बल्कि 24 साल के इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा एडम गिलक्रिस्ट.

ऋषभ पंत नहीं यह विेकेटकीपर है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'एडम गिलक्रिस्ट', माइकल वॉन ने बताया
Jamie Smith vs Adam Gilchrist

Michael Vaughan on new Adam Gilchrist of World Cricket: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विश्व क्रिकेट से दूसरा एडम गिलक्रिस्ट खोज निकाला है. पूर्व इंग्लिश कप्तान ने उस विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम बताया है जिसमें उन्हें एडम गिलक्रिस्ट की झलक नजर आती है. माइकल वॉन ने ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इंग्लैंड टीम के 24 साल के बल्लेबाज विकेटकीपर जेमी स्मिथ को विश्व क्रिकेट का दूसरा एडम गिलक्रिस्ट करार दिया है. Michael Vaughan ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर किया और विश्व क्रिकेट के न्यू गिलक्रिस्ट का जिक्र किया. 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने अपने पोस्ट में लिखा, "इंग्लैंड के लिए अंत में वास्तव में अच्छा दिन था.. यह पिच कैसे बेहतर हो सकती है, यह नहीं देख सकता क्योंकि पिछले सप्ताह भी टॉस महत्वपूर्ण था.. 8 टेस्ट मैचों के बाद जेमी स्मिथ को "नया गिलक्रिस्ट" कहा जा रहा है.. उसे इस नए नाम से कोई तारीफ नहीं हो सकती.' माइकल वॉन का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 


पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जेमी स्मिथ  ने अपनी बल्लेबाजी से मोहित कर दिया है.  तीसरे और अंतिम टेस्ट की पहली पारी में मेहमान टीम 200 रन से कम पर सिमट सकती थी, अगर जेमी स्मिथ ने छोटी लेकिन अहम पारी खेलकर धमाका दिया. यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक रही है. 

वॉन ने 24 साल खिलाड़ी के प्रयास से बहुत खुश थे, उन्होंने उन्हें नया एडम गिलक्रिस्ट कहा. जेमी स्मिथ  ने 89 रन बनाए और गस एटकिंसन (39) के साथ 105 रन जोड़कर इंग्लैंड का स्कोर 267 तक पहुंचाया था.  विकेटकीपर स्मिथ ने अपनी पारी में छह छक्के और पांच चौके लगाए और एटकिंसन ने पांच चौके लगाए. पाकिस्तान के लिए साजिद खान ने 6 विकेट लिए और नोमान अली ने 3 बल्लेबाजों को आउट किया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
8 चौके, 2 छक्के, 188.23 का स्ट्राइक रेट, सेमी फाइनल में खूब चला भारतीय धुंरधर का बल्ला, फिर भी हार गई टीम, VIDEO
ऋषभ पंत नहीं यह विेकेटकीपर है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'एडम गिलक्रिस्ट', माइकल वॉन ने बताया
Mohammed Shami out of the Border-Gavaskar series, know when will he return to the field Know the reason
Next Article
Mohammed Shami: इस कारण शमी को नहीं मिली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com