विज्ञापन

PAK vs ENG: "उसकी प्रतिभा बर्बाद न हो जाए...", पूर्व गेंदबाज इयान बिशप ने इस गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

Ian Bishop react on Ali Raza: इयान बिशप ने पाकिस्तानी क्रिकेट को सलाह दी है कि वह इस 16 साल के तेज गेंदबाज की देखभाल अच्छे से करें, वरना उसकी प्रतिभा बर्बाद हो सकती है.

PAK vs ENG: "उसकी प्रतिभा  बर्बाद न हो जाए...", पूर्व  गेंदबाज इयान बिशप ने इस गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान
Ian Bishop on Pakistan Cricket

Ian Bishop on Ali Raza: वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप को उम्मीद है कि पाकिस्तान के 16 साल के तेज गेंदबाज अली रजा अपने करियर में अच्छा करेंगे. इयान बिशप ने पाकिस्तानी क्रिकेट को सलाह दी है कि वह इस 16 साल के तेज गेंदबाज की देखभाल अच्छे से करें, वरना उसकी प्रतिभा बर्बाद हो सकती है.  बता दें कि रजा ने घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है.  चैंपियंस वन-डे कप टूर्नामेंट में रजा ने अपनी गेंदबाजी से अपनी पहचान बना ली है. पैंथर्स के लिए तीन मैचों में, उन्होंने 25.50 की औसत से चार विकेट लिए.  इसके बाद रजा ने प्रेसिडेंट्स कप ग्रेड-I (1-दिवसीय) टूर्नामेंट में वाटर एंड पावर डेवलपमेंट अथॉरिटी (WAPDA) का प्रतिनिधित्व किया और चार मैचों में 32.75 की औसत से आठ विकेट लेकर अपना जलवा दिखाया है.  वो इस टूर्नामेंट में चौथे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने.  

रजा की प्रतिभा को देखते हुए, बिशप इसे बर्बाद होते नहीं देखना चाहते और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट से उसके विकास के लिए अपील की है.  इयान बिशप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात अली रजा को लेकर करी है. बिशप ने अपने पोस्ट में लिखा, "पाकिस्तान उसे अच्छे से मेंटर करो.."

पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली थी और उसे 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था. अब वे इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है जो इस समय 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीता था तो वहीं दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को जीत मिली थी. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा. 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम
 शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, हसीबुल्लाह खान (विकेटकीपर), कामरान गुलाम, मेहरान मुमताज, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मुहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नोमान अली, सैम अयूब, साजिद खान, सलमान अली आगा, जाहिद महमूद।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Shoaib Akhtar: "वो तो अभी...", शोएब अख्तर ने विराट कोहली के रिटायरमेंट को लेकर सहवाग से पूछा सवाल, जवाब ने विश्व क्रिकेट को चौंकाया
PAK vs ENG: "उसकी प्रतिभा  बर्बाद न हो जाए...", पूर्व  गेंदबाज इयान बिशप ने इस गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान
Chad Bowes World record Fastest List A double centuries, full list New Zealand batter breaks world record
Next Article
Chad Bowes: न्यूजीलैंड के बैटर ने मचाया तहलका, सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com