मयंती लैंगर ले रही थी पति का इंटरव्यू, तभी स्टुअर्ट बिन्नी ने किया एक खास खुलासा....

कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में मयंती ने पहली बार अपने पति और मैन ऑफ मैच स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया.

मयंती लैंगर ले रही थी पति का इंटरव्यू, तभी स्टुअर्ट बिन्नी ने किया एक खास खुलासा....

इंटरव्यू की तस्वीर जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई....

खास बातें

  • शुक्रवार का दिन कुछ खास रहा कर्नाटक प्रीमियर लीग के लिए खास
  • कर्नाटक प्रीमियर लीग दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही है
  • केएल राहुल और मनीष पांडे नहीं ले पाए केपीएल में हिस्सा
नई दिल्ली:

केएल राहुल और मनीष पांडे के अंतर्राष्ट्रीय मैचों में खेलने के कारण कर्नाटक प्रीमियर लीग दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही. लेकिन शुक्रवार का दिन कुछ खास रहा. कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में मयंती ने पहली बार अपने पति और मैन ऑफ मैच स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया. हालांकि इंटरव्यू के दौरान स्टुअर्ट बिन्नी ने एक खास खुलासा किया जिससे मयंती शर्मा गईं.

दरअसल स्टुअर्ट बिन्नी ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ खेले गए मैच में बेलागवी पैंथर्स की ओर से गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 46 गेंदों में शानदार 87 रनों की पारी खेली, जिसमें बिन्नी ने 8 चौके और 5 छक्के लगाए. उनकी इस धमाकेदारी पारी की बदौलत बेलागवी पैंथर्स 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में भी बिन्नी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट लिए.

बिन्नी की पारी के बाद उनकी पत्नी मयंती लैंगर ने उनका साक्षात्कार लिया जो कि ब्रॉड कॉस्टर की ओर से  मैच कवर कर रही थीं. इंटरव्यू की तस्वीर जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस ने जमकर पसंद किया. यह इंटरव्यू इसलिए भी खास रहा क्योंकि इसी दिन उनकी शादी की पांचवी सालगिरह भी थी.
 


एक फैंस रोशन क्षेत्री ने लिखा, मुझे लगता है कि आपको (मयंती को) स्टुअर्ट बिन्नी की ओर से शानदार उपहार मिल गया है.
 
मयंती से बातचीत में स्टुअर्ट ने कहा है कि निजी कारणों से भी उनके लिए यह दिन खास है. बिनी ने कहा कि उन दोनों की शादी की सालगिरह है.

स्टुअर्ट बिनी ने पत्नी मयंती के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज क्रिकेट के मैदान पर साथ रहना बेहद खास रहा, क्योंकि क्रिकेट ही हमें साथ लाया है.
 
 

Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together...five years #blessed

A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on


हालांकि यह क्रिकेट इतिहास में यह पहला मौका नहीं है जब पत्नी ने पति का इंटरव्यू लिया हो. हाल ही में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा मैकगोल्डरिक ने भी इंटरव्यू लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com