KL Rahul: इस वजह से टॉस से गायब रहे केएल राहुल, निकोलस पूरन ने किया खुलासा, लेकिन सवाल उठने शुरू

KL Rahul: केएल राहुल को लेकर फैंस चिंतित हैं. और पंडितों और आलोचकों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं

KL Rahul: इस वजह से टॉस से गायब रहे केएल राहुल, निकोलस पूरन ने किया खुलासा, लेकिन सवाल उठने शुरू

KL Rahul: केएल राहुल को अब यहां से कई सवालों का जवाब देना होेगा

नई दिल्ली:

KL Rahul:जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में फैंस बहुत ही बारीकी से केएल राहुल (KL Rahul) पर नजर गड़ाए हुए हैं. और नजरें चयन समिति की भी हैं. केएल राहुल की फॉर्म पर भी और फिटनेस पर भी. शनिवार को पंजाब के खिलाफ केएल राहुल प्रभावी जरूर दिखे, लेकिन ऐसे प्रभाव का क्या फायदा, जो बड़े स्कोर में बदल पाए. बहरहाल, टॉस के समय केएल पर नजर रखने वाले तमाम लोग तब बहुत ही ज्यादा हैरान रह गए, जब उनकी जगह निकोलस पूरन कप्तानी करते दिखाई पड़े. और इसके बाद अलग-अलग चर्चा कमेंट्री बॉक्स और फैंस के बीच छिड़ गई. 

यह भी पढ़े:

IPL 2024: "अगर IPL खिताब दिलाते हैं तो...", केएल राहुल को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

यह भी एक कारण कहा न आने का?


जब केएल टॉस के लिए नहीं आए, तो तमाम चाहने वाले केएल की फिटनेस को लेकर चिंतित हो उठे, लेकिन टॉस के समय कप्तान निकोलस पूरन ने साफ कर दिया कि इस मुकाबले में केएल राहुल इंपैक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे हैं. मतलब यह है कि केएल दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरेंगे. और उनकी जगह कोई एक सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मैदान पर उतरेगा. मगर राहुल के इंपैक्ट प्लेयर के रूप में खेलने के पीछे असल वजह कुछ और ही है.

इस असल वजह से कप्तानी नहीं की केएल राहुल ने

निकोलस पूरन ने यह भी कहा कि केएल राहुल चोट से उबरकर वापसी कर रहे हैं, तो इस लंबे टूर्नामेंट में प्रबंधन उन्हें आराम देने का फैसला किया है. मतलब साफ है कि केएल राहुल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. बैटिंग में वह कुछ ही देर पिच पर रहे, तो अब विकेटकीपिंग वह करेंगे नहीं. ऐसे में सवाल उठना जायज है कि आखिर केएल राहुल के साथ समस्या क्या है?

केएल के साथ समस्या क्या है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब के खिलाफ लखनऊ प्रबंधन के इस फैसले से आलोचकों ने केएल राहुल को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं कि आखिर केएल राहुल के साथ समस्या क्या है? वह पूरी तरह फिट भी हैं या नहीं? निश्चित तौर पर अब यहां से आलोचकों के सवाल न केवल बढ़ते जाएंगे, लेकिन केएल राहुल के एक-एक फैसले की बारीक समीक्षा होगी क्योंकि मामला दो महीने बाद टी20 विश्व कप का है, जिसके लिए कई युवाओं ने दावा ठोक दिया है