Liam Livingstone को बुमराह ने किया 'गुमराह', बैटर मानने को नहीं था तैयार तब गेंदबाज ने ऐसा कर दिलाया यकीन - Video

ENG vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत की जीत में भारतीय गेंदबाजों का कमाल देखने को मिला. भुवनेश्वर कुमार हों या फिर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), सभी ने गजब अंदाज में गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाते नजर आए.

Liam Livingstone को बुमराह ने किया 'गुमराह', बैटर मानने को नहीं था तैयार तब गेंदबाज ने ऐसा कर दिलाया यकीन - Video

बुमराह ने किया गुमराह

ENG vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत की जीत में भारतीय गेंदबाजों का कमाल देखने को मिला. भुवनेश्वर कुमार हों या फिर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), सभी ने गजब अंदाज में गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाते नजर आए. एक तरफ जहां भुवी को 3 विकेट मिले तो वहीं बुमराह को 2 विकेट मिला. दोनों गेंदबाजों ने अंग्रेजों के खिलाफ घातक गेंदबाजी की. भुवी ने जहां जेसन रॉय, जोस बटलर और रिचर्ड ग्लीसन जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं दूसरी ओर बुमराह ने लिविंगस्टोन और सैम कुरैन जैसे इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट करने में सफलता पाई. बता दें कि मैच के दौरान भुवी ने बटलर को आउट कर मैच में भारत को जीत दिलाने की ओर अग्रसर किया तो वहीं बुमराह ने विस्फोटक लिविंग्स्टोन को बोल्ड कर भारत के लिए जीत लगभग निश्चित कर दी. 

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान को नहीं बल्कि इस टीम को बताया T20 WC जीतने का दावेदार

दरअसल बुमराह की अंदर आती गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन प्लेडाउन होकर बोल्ड हो गए. इसके बाद जलप्रीत बुमराह ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हुआ ये कि जैसे ही लिविंगस्टोन प्लेडाउन होकर बोल्ड हुए वैसे ही वो गेंदबाज को देखने लगे. वहीं बुमराह ने अपने दोनों हाथ खोलकर ऐसे रिएक्ट किया जैसे कि वो बल्लेबाज से पूछ रहे हों 'क्या मजा आया..'


बुमराह और भुवी के अलावा हर्षल पटेल, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल ने भी कसी हुई गेंदबाजी की. हर्षल और हार्दिक को जहां 1-1 विकेट मिला तो वहीं चहल ने अपनी फिरकी से दो अंग्रेज बल्लेबाजों को आउट करने में सफलता पाई.

बता दें कि भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 170 रन बनाए थे जिसमें जडेजा ने 46 रन की नाबाद पारी खेली थी. बाद में इंग्लैंड की पूरी टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई. भारत ने पहला टी-20 मैच 50 रन से जीता था, अब दूसरा टी20 मैच 49 रन से जीतकर कमाल कर दिया.

* Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल  

Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी20 से पहले भुवनेश्वर की तूफानी इनस्विंगर बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, video 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com