यह ख़बर 27 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मिल्स ने न्यूजीलैंड को वेस्टइंडीज से सतर्क रहने को कहा

खास बातें

  • न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज काएल मिल्स का कहना है कि वेस्टइंडीज टीम का लगातार अच्छा प्रदर्शन न करना उन्हें मुश्किल प्रतिद्वंद्वी बनाता है।
ऑकलैंड:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज काएल मिल्स का कहना है कि वेस्टइंडीज टीम का लगातार अच्छा प्रदर्शन न करना उन्हें मुश्किल प्रतिद्वंद्वी बनाता है। न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच 30 जून को पहला ट्वेंटी-20 मुकाबला खेला जाएगा।

30 वर्षीय मिल्स ने इस दौरे के लिए रवाना होने से पहले कहा, मैंने देखा है कि वेस्टइंडीज टीम हमेशा मुश्किल प्रतिद्वंद्वी रही है। यह टीम पाकिस्तान की तरह है। यह कभी या तो बहुत उत्कृष्ट प्रदर्शन करती हैं या कभी बेहद खराब। न्यूजीलैंड की टीम इस दौर पर दो ट्वेंटी-20 मैचों की शृंखला खेलेगी। इसके बाद दो टेस्ट और पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला खेली जाएगी।

वेस्टइंडीज की टीम हाल में इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। तीन मैचों की शृंखला वेस्टइंडीज ने 0-2 से गंवाई थी, जबकि एकदिवसीय और एकमात्र ट्वेंटी-20 मुकाबले में भी उसे मुंह की खानी पड़ी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिल्स को उम्मीद है कि उनकी टीम कैरेबियाई टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगी। बकौल मिल्स, हमें पहली गेंद से तैयार रहना होगा। पहले मैच के लिए हमारी तैयारी महत्वपूर्ण है। हम लंबे समय से नहीं खेले हैं। हम इस श्रृंखला में तरोताजा होकर उतरेंगे।