विजय हजारे ट्रॉफी में त्रिपुरा के खिलाफ क्रुणाल पंड्या ने जमाया शतक, पिता को याद कर यूं हुए इमोशनल..देखें Video

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार शतकीय पारी खेली. क्रुणाल ने त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की खेली. बल्लेबाजी में शतक जमाने के बाद क्रुणआल ने गेंदबाजी से कमाल किया और 1 विकेट भी लेने में सफल रहे

विजय हजारे ट्रॉफी में त्रिपुरा के खिलाफ क्रुणाल पंड्या ने जमाया शतक, पिता को याद कर यूं हुए इमोशनल..देखें Video

त्रिपुरा के खिलाफ क्रुणाल पंड्या ने जमाया शतक

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार शतकीय पारी खेली. क्रुणाल ने त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की खेली. बल्लेबाजी में शतक जमाने के बाद क्रुणआल ने गेंदबाजी से कमाल किया और 1 विकेट भी लेने में सफल रहे. क्रुणाल ने जब शतक जमाया तो वो काफी इमोशनल नजर आए. क्रुणाल ने अपने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो शतक जमाने के बाद थोड़े इमोशनल नजर आए और अपने आंसू को पोछते दिखे. क्रुणाल के शतक के कारण यह मैच बड़ौदा की टीम जीतने में सफल रही. मैच के बाद कुणाल पंड्या ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट किया. 

Ind Vs Eng डे-नाइट टेस्ट मैच में बन सकते हैं 5 बड़े रिकॉर्ड, कोहली और अश्विन के पास इतिहास रचने का मौका

क्रुणाल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, अपने पापा को याद किया और लिखा कि मैंने शतक बनाया लेकिन यह पहली बार होगा जब मेरे पापा इस शतक का जश्न मनानें के लिए नहीं होंगे.

क्रुणाल के इमोशनल पोस्ट को देखकर हार्दिक ने अपने भाई का हौसला बढ़ाया. हार्दिक ने इंस्टा स्टोरी पर क्रुणाल की पोस्ट शेयर की और लिखा, 'अब डैड तुम्हारे साथ हैं क्रुणाल (Krunal Pandya). लव यू ब्रो.' 

सचिन ने अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जबाव, बोले कि...


सोशल मीडिया पर फैन्स भी क्रुणाल के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि क्रुणाल को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है. वैसे वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन होना बाकी है. ऐसे में त्रिपुरा के खिलाफ क्रुणाल ने शतकीय पारी खेलकर अपनी दावेदारी जरूर पेश कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.