IND vs PAK: केएल राहुल के शतक पर अथिया शेट्टी ने कुछ यूं लुटाया प्यार, वायरल हुआ इंस्टाग्राम पोस्ट

KL Rahul Wife Athiya Sethi Viral Post: केएल राहुल ने 2 छक्के और 12 चौके लगाए और 106 गेंदों पर 111 रन बनाकर नाबाद रहे.

IND vs PAK: केएल राहुल के शतक पर अथिया शेट्टी ने कुछ यूं लुटाया प्यार, वायरल हुआ इंस्टाग्राम पोस्ट

Athiya Sethy Reaction on KL Rahul Century

Athiya Shetty Viral Post on KL Rahul: टीम इंडिया के तुफानी बल्लेबाज केएल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की और सोमवार को एशिया कप सुपर फोर मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा. उन्होंने 2 छक्के और 12 चौके लगाए और 106 गेंदों पर 111 रन बनाकर नाबाद रहे. चोट के कारण लंबे समय से बाहर रहने के बाद केएल राहुल की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. दाएं हाथ का बल्लेबाज पहले आईपीएल 2023 के दौरान घायल हो गए थे और फिर लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान की सर्जरी हुई और उसके बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) पहुंचे.

फिर उन्हें एशिया कप 2023 टीम में चुना गया, लेकिन एक समस्या ने उन्हें पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ ग्रुप स्टेज गेम्स से बाहर कर दिया. रविवार को उनके शानदार प्रदर्शन ने सभी को हैरान कर दिया. केएल राहुल से शादी करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Reaction on KL Rahul Century vs Pak) ने अपने जीवनसाथी के लिए खुशी मनाई.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यहां तक कि सबसे अंधेरी रात भी खत्म हो जाएगी और सूरज निकल आएगा... आप सब कुछ हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं."


केएल राहुल के जीजा और अभिनेता अहान शेट्टी ने भी उन्हें खूब  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "वापसी हमेशा असफलता से ज्यादा मजबूत होती है. लव यू भाई @KLRAHUL।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल और विराट कोहली (Virat Kohli and KL Rahul Record Partnership in Asia Cup 2023) ने एशिया कप के इतिहास में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया. दोनों ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में 233 रनों की साझेदारी की.