MS Dhoni: धोनी से मिलने के पहले केएल राहुल ने किया कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

KL Rahul Meet MS Dhoni: सुपरकिंग्स के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जाइंट्स ने छह गेंद शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की.

MS Dhoni: धोनी से मिलने के पहले केएल राहुल ने किया कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

KL Rahul Meet MS Dhoni Viral Moment IPL 2024

KL Rahul Meet MS Dhoniचेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर लखनऊ ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया जिसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाये. सुपरकिंग्स के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जाइंट्स ने छह गेंद शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की. कप्तान लोकेश राहुल ने 82 जबकि क्विंटन डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े.

मैच के बाद धोनी से कुछ ऐसे मिले केएल राहुल 

सुपरकिंग्स के खिलाफ 8 विकेट से जीत के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG beat CSK) के कप्तान केएल राहुल एक एक कर चेन्नई के सभी खिलाड़ियों से मिलने लगे और सबसे पहले उन्होंने सुपरकिंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ से हाथ मिलाया लेकिन उनके ठीक बाद पूर्व भारतीय कप्तान और साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स के भी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सामने आ खड़े हुए, यहाँ तक तो सब ठीक था लेकिन इसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसने पुरे क्रिकेट जगत के फैंस का दिल जीत लिया.

जी हां ऋतुराज से मिलने के समय केएल राहुल सर पर लखनऊ की कैप पहन रखे थे, लेकिन जैसे ही धोनी उनके सामने आये राहुल ने झट से अपने सर से कैप को उतार लिया (KL rahul Removed his cap while meeting MS Dhoni) और उसके बाद धोनी से हाथ मिलाया. ये एक सम्मान जताने का तरीका है जो केएल राहुल के द्वारा अपने पूर्व कप्तान के लिए किया गया. इसके बाद ही सोशल मीडिया (KL Rajhul Meet MS Dhoni Viral Video) पर इस पल को फैंस के द्वारा शेयर किया जाने लगा और केएल राहुल की फैंस ने जमकर तारीफ की साथ ही धोनी के प्रति सम्मान भी जताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले रविंद्र जडेजा (40 गेंद में नाबाद 57 रन, पांच चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा मोईन अली (20 गेंद में 30 रन, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की जिससे सुपरकिंग्स ने छह विकेट पर 176 रन बनाए.