MS Dhoni: इकाना में धोनी ने बनाया दीवाना, रिएक्शन ने मचाई खलबली, CSK को सपोर्ट करने आये फैंस का ऐसे जताया आभार

MS Dhoni: इकाना में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 8 विकेट से हराया

MS Dhoni: इकाना में धोनी ने बनाया दीवाना, रिएक्शन ने मचाई खलबली, CSK को सपोर्ट करने आये फैंस का ऐसे जताया आभार

MS Dhoni Reaction Viral IPL 2024

MS Dhoni Thanks Fans at Ekana Stadium: सुपरकिंग्स के खिलाफ 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जाइंट्स ने छह गेंद शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की. राहुल ने 82 जबकि डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े. राहुल ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और नौ चौके मारे जबकि डिकॉक ने 43 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके और एक छक्का जड़ा. 

धोनी के इस अंदाज़ ने जीता फैंस का दिल 

इकाना में भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुकाबला गवां दिया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाज़ी और फिर मैच खत्म होने के बाद धोनी ने फैंस के लिए जो किया वो अंदाज़ ही बता देता है की आखिरी धोनी अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं, जी हां मैच खत्म होने के बाद माही (MS Dhoni Thanks to Fans) ने फैंस का हाथ जोड़ कर अभिवादन किया और चेन्नई के लिए सपोर्ट करने के लिए आये फैंस का शुक्रिया अदा किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने भी माही के इस अंदाज़ की जमकर तारीफ की है.


इससे पहले रविंद्र जडेजा (40 गेंद में नाबाद 57 रन, पांच चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा मोईन अली (20 गेंद में 30 रन, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की जिससे सुपरकिंग्स ने छह विकेट पर 176 रन बनाए. महेंद्र सिंह धोनी ने अंत में नौ गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों से नाबाद 28 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम का स्कोर 170 रन के पार पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्य का पीछा करने उतरे सुपर जाइंट्स को राहुल और डिकॉक की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पावर प्ले में बिना विकेट खोए 54 रन बनाए.