भारतीय टीम को झटका, एशिया कप और विश्व कप से बाहर हो सकते हैं दिग्गज खिलाड़ी

Shreyas Iyer KL Rahul: सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के श्रीलंका में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में नहीं खेलने की पूरी संभावना है

भारतीय टीम को झटका, एशिया कप और विश्व कप से बाहर हो सकते हैं दिग्गज खिलाड़ी

Shreyas Iyer और राहुल हो सकते हैं टीम से बाहर

Shreyas Iyer KL Rahul: सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के श्रीलंका में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में नहीं खेलने की पूरी संभावना है क्योंकि उन्हें अपनी हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने में और अधिक समय लगेगा. जहां तक विश्व कप (World Cup 2023) में भागीदारी का सवाल है तो यह एक और स्टार श्रेयस अय्यर के लिए खेलना मुश्किल हो सकता है जो चिंता का विषय है.

राहुल ने जांघ की सर्जरी कराई थी जबकि अय्यर ने स्ट्रेस फ्रैक्चर को ठीक करने के लिए अपनी पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी कराई थी. बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के अंतिम अपडेट में दोनों की वापसी का जिक्र नहीं किया गया है.

बीसीसीआई (BCCI) के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, "ऐसी संभावना नहीं है कि राहुल और श्रेयस दोनों 50 ओवर के क्रिकेट के लिए मैच फिट होंगे और वो भी श्रीलंका की उमस भरे हालात में"


उन्होंने कहा, "लेकिन बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम को लगता है कि राहुल कम से कम विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला से पहले फिट हो सकते हैं."

बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है तो वहीं एशिया कप 31 अगस्त से खेला जाने वाला है. उससे पहले ऐसी खबर आने से यकीनन भारतीय फैन्स को बड़ा झटका है. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)