IPL: राजपक्षे ने गेंदबाज के उड़ाए होश, फिर शिवम मावी हारी हुई बाजी जीतकर बने 'बाजीगर' - Video

KKR vs PBKS: Bhanuka Rajapaksa Vs Shivam Mavi: आईपीएल में किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की टीम केकेआर (KKR) खेल रही है और मैच के दौरान उनके खिलाड़ी 'बाजीगर' न बने ऐसे हो ही नहीं सकता है.

IPL: राजपक्षे ने गेंदबाज के उड़ाए होश, फिर शिवम मावी हारी हुई बाजी जीतकर बने 'बाजीगर' - Video

IPL: राजपक्षे ने गेंदबाज के उड़ाए होश

खास बातें

  • भानुका ने एक ही ओवर में गेंदबाज के उड़ा दिए होश
  • फिर केकेआर गेंदबाज ने हारी हुई बाजी जीतकर दिखाया बाजीगिरी
  • केकेआर ने शुक्रवार रात को पंजाब को हराया

KKR vs PBKS: Bhanuka Rajapaksa Vs Shivam Mavi: आईपीएल में किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की टीम केकेआर (KKR) खेल रही है और मैच के दौरान उनके खिलाड़ी 'बाजीगर' न बने ऐसे हो ही नहीं सकता है. ऐसा ही एक नजारा पंजाब किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला, जब केकेआर के गेंदबाज शिवम मावी सही मायने में 'बाजीगर' बने, जिसने हारी बाजी को जीत लिया. दरअसल पंजाब किंग्स के बैटर भानुका राजपक्षे ने क्रीज पर आते ही धुआंधार अंदाज में बल्लेबाज की. भानुका ने अपनी पारी में केवल 9 गेंद पर 31 रन की पारी खेली जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. इतना ही नही लंका के इस बल्लेबाज ने केकेआर तेज गेंदबाज शिवम मावी के ओवर में खतरनाक अवतार में बल्लेबाजी कर गेंदबाज के होश उड़ा दिए. IPL: रसेल के तूफान को देखकर SRK भी चौंके, बोले- 'कब से गेंद को इतनी ऊंची उड़ान..'

एक समय ऐसा लगा कि मावी अपनी गेंदबाजी लेंथ को खो चुके है, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. हुआ ये कि पंजाब का पहला विकेट गिरने के बाद केकेआऱ के कप्तान अय्यर ने गेंदबाजी अटैक पर मावी को लगाया. लेकिन भानुका के सामने मावी बेअसर रहे. राजपक्षे ने उनकी पहली 4 गेंदों पर खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कुल 22 रन बटोर लिए. 

दरअसल पंजाब की पारी के चौथे ओवर में मावी गेंदबाजी करने आए. पहली गेंद पर राजपक्षे ने चौका जमाया इसके बाद लगातार 3 गेंद पर 3 छक्का लगाकर इस लंकाई बल्लेबाज ने  बवाल काट दिया. ऐसा लगा कि अब इस ओवर में मावी सही लेंथ पर गेंद नहीं कर पाएंगे. लेकिन किंग खान की फिल्म 'बाजीगर' में एक डायलॉग है,'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं.' ऐसा ही कुछ मावी के साथ हुआ. इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर मावी ने राजपक्षे को कैच आउट करके हारी हुई बाजी को जीत लिया. इस तरह से धुआंधार पारी खेलने वाले भानुका की पारी का अंत हो गया और शिवम असली 'बाजीगर' बनकर निकले. IPL: 'शाहरुख खान' का विकेट गिरा तो उधर सुहाना खान की खुशी का ठिकाना न रहा- Video


टिम साउदी ने राजपक्षे का कैच लेकर उनकी तूफानी पारी का अंत किया तो वहीं मावी इस विकेट का जश्न पूरे जोश के साथ मनाते दिखे. आईपीएल के ऑफिशयल ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. ट्विटर पर कैप्शन में लिखा गया है., देखें मावी और राजपक्षे के बीच जोरदार टक्कर का वीडियो. बता दें कि मैच में 4 विकेट लेने वाले केकेआर गेंदबाज उमेश यादव को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दूसरी ओर  रसेल ने (Andre Russell) ने 70 रनों की अपनी पारी में 8 छक्के लगाए और मात्र 31 गेंदों का सामना किया. उनकी बल्लेबाजी की धूम के कारण ही टीम आसानी के साथ मैच जीतने में सफल रही. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com