विज्ञापन

IND vs NZ: 'मैं हूं नंबर 1', बुमराह ने रचा इतिहास, टॉम ब्लंडेल को आउट करते हुए किया ये कारनामा

Jasprit Bumrah Highest Test Wicket Taker Record: मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड को 193 के स्कोर पर डेरिल मिशेल को यशस्वी जायसवाल के हांथों कैच करा कर सिराज ने भारत को सबसे पहला विकेट दिलाया

IND vs NZ: 'मैं हूं नंबर 1', बुमराह ने रचा इतिहास, टॉम ब्लंडेल को आउट करते हुए किया ये कारनामा
Jasprit Bumrah IND vs NZ 1st Test

IND vs NZ Jasprit Bumrah Test Wicket Record: भारत को रिकॉर्ड 46 रन पर आउट करने के बाद न्यूजीलैंड ने वर्षाबाधित पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को चाय तक एक विकेट पर 82 रन बना लिये. डेवोन कोंवे 61 और विल यंग पांच रन बनाकर क्रीज पर हैं. इससे पहले एडीलेड टेस्ट की यादें ताजा कराते हुए भारतीय टीम घरेलू टेस्ट में अपने न्यूनतम स्कोर 46 रन पर आउट हो गई थी. भारत के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. आस्ट्रेलिया के 2020-21 के दौरे पर एडीलेड टेस्ट में भारतीय टीम 36 रन पर आउट हो गई थी.

मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड को 193 के स्कोर पर डेरिल मिचेल को यशस्वी जायसवाल के हांथो कैच करा कर सिराज ने सबसे पहले भारत को विकेट दिलाया उसके बाद बुमराह (Jasprit Bumrah Highest Test Wicket Taker in Year 2024) ने टीम इंडिया को तीसरे दिन का दूसरा और न्यूजीलैंड टीम को पांचवा झटका दिया. टॉम ब्लंडेल को स्लीप में के एल राहुल के हांथों लपकवा कर बड़ा झटका दिया. बुमराह की लहराती हुई गेंद टप्पा खाने के बाद घूमती हुई टॉम ब्लंडेल को चौंकाते हुए बल्ले का किनारा लेते हुए के एल राहुल के हांथों में जा पहुंची. इसी के साथ जसप्रीत बुमराह साल 2024 में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs New Zealand LIVE, Test Day 3: भारत की दूसरी पारी हुई शुरू, यशस्वी और रोहित पर टिकी सबकी नजर
IND vs NZ: 'मैं हूं नंबर 1', बुमराह ने रचा इतिहास, टॉम ब्लंडेल को आउट करते हुए किया ये कारनामा
Ramiz Raja Big Statement said do not raise your eyes Pakistan vs England 2nd Test Multan PAK vs ENG
Next Article
''अपनी आंख नहीं उठानी है,'' आखिर क्यों डरे हुए हैं रमीज रजा? वजह आप भी जान लीजिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com