यह ख़बर 26 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आधी रात को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के क्रिकेटरों से की पूछताछ

सामिउल्लाह बेग का फाइल फोटो

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के रणजी क्रिकेटरों को मंगलवार को आधी रात को पुलिस ने जगाकर घंटों तक पूछताछ की। पुलिस एक संदिग्ध आतंकवादी की तलाश कर रही थी।

यह घटना हैदराबाद के खिलाफ ड्रॉ रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप-सी मैच के आखिरी दिन के खेल से पहले हुई। टीम के हरफनमौला सामिउल्लाह बेग ने अपने फेसबुक पेज पर इसका ब्यौरा दिया है।

बेग ने लिखा, पूरी रात सो नहीं सके। पुलिस आधी रात को हमारी होटल में छानबीन के लिए आई थी और रात सवा 1 बजे से हमसे घंटों तक पूछताछ की। उन्होंने आगे कहा, हमने अपने दरवाजों पर ताला नहीं लगाया था, क्योंकि हमारी रणजी टीम उस होटल में ठहरी थी। हम अभी भी दहशत और सदमे में हैं, क्योंकि रात को जब हम गहरी नींद में थे तब अचानक बंदूकों से लैस वर्दीधारी हमें घेरकर खड़े हो गए थे।

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि सूचना के आधार पर जम्मू के सभी होटलों में तलाश की गई और सिर्फ रणजी टीम को निशाना नहीं बनाया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हमने जम्मू के सभी होटलों में तलाश की। यह नियमित जांच थी। हमें पहले से सूचना नहीं थी कि रणजी टीम होटल में रुकी है। पुलिस को नहीं पता था कि वे रणजी टीम के सदस्य हैं, लिहाजा हो सकता है कि उनसे पूछताछ की गई हो। बेग ने यह भी कहा कि यदि यह नियमित तफ्तीश भी थी तब भी खिलाड़ियों के साथ सही बर्ताव नहीं किया गया।