मेरे लिए पिच पर टिकना जरूरी था : रोहित शर्मा

मेलबर्न:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि वह आईसीसी विश्वकप-2015 के नॉकआउट जैसे अहम चरण में उल्लेखनीय योगदान करना चाहते थे।

गौरतलब है कि मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर विश्वकप-2015 के दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में रोहित ने शानदार 137 रनों की पारी खेली, जिसके बल पर भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 303 रनों का लक्ष्य दिया।

दोनों सत्रों के बीच के अंतराल में रोहित ने कहा, यह विश्वकप का क्वार्टर फाइनल मैच है, इसलिए मैं उल्लेखनीय योगदान देना चाहता था। मुझे खुशी है कि हम बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रहे। अब हमें इस स्कोर का बचाव करने की जरूरत है।

रोहित ने शिखर धवन (30) के साथ सलामी जोड़ी के लिए 75 रन जोड़े तथा धवन, विराट कोहली (3) और अजिंक्य रहाणे (19) के विकेट जल्दी गिरने के बाद सुरेश रैना (65) के साथ चौथे विकेट के लिए 7.7 के औसत से 122 रन जोड़े।

रोहित ने कहा, मेरे लिए क्रीज पर टिकना जरूरी था, खासकर तब जब हम कई विकेट गंवा चुके थे। हमें पता था कि मेलबर्न की पिच थोड़ी धीमी और नीची रहेगी, इसलिए मैं अपना पूरा समय लेना चाहता था। मुझे पता था कि यदि में 35 ओवरों तक टिका रह पाया तो कुछ अच्छा होगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com