यह ख़बर 09 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इशांत शर्मा ने कहा, मैं चोटिल नहीं हूं

खास बातें

  • तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने इन खबरों का खंडन किया है कि वह चोटिल हैं और बाएं टखने में दर्द के कारण विशेषज्ञ चिकित्सक की सलाह लेने के लिए मेलबर्न गए हैं।
नई दिल्ली:

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने इन खबरों का खंडन किया है कि वह चोटिल हैं और बाएं टखने में दर्द के कारण विशेषज्ञ चिकित्सक की सलाह लेने के लिए मेलबर्न गए हैं।

इशांत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, मैं केवल अपने इनसोल (जूते का अंदर का तलवा) बनाने के लिए जा रहा हूं। मैं चोटिल नहीं हूं। मैं अपनी ट्रेनिंग कर रहा हूं। उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट में यही बात दोहराई और अफवाहों से बचने की सलाह दी।

इशांत ने लिखा है, फिर से मैं पुष्टि करना चाहता हूं कि मैं चोटिल नहीं हूं। इनसोल के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहा हूं। अफवाहों से बचें। इससे पहले खबरों में कहा गया था इशांत के बाएं टखने में दर्द है और वह विशेषज्ञ चिकित्सक की सलाह लेने के लिए मेलबर्न जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह तेज गेंदबाज भारत के 2011 के इंग्लैंड दौरे में चोटिल हो गया था और उन्होंने मार्च, 2012 में ऑपरेशन करवाया था। वह अगस्त तक क्रिकेट से दूर रहे और उन्होंने दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की थी।