"आप धोनी नहीं हो..." LIVE मैच में पूर्व क्रिकेटर ने ईशान को कहा, तो मिला ऐसा जवाब, लूटी महफिल, Video

MS Dhoni vs Ishan Kishan: तीसरे वनडे के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल, आकाश चोपड़ा ने धोनी का नाम लेकर ईशान किशन का मजाक उड़ाना चाहा, जिसका वीडियो अब सोशल मडिया पर वायरल है.

MS Dhoni vs Ishan kishan, ईशान किशन के जवाब ने लूटी महफिल

MS Dhoni vs Ishan Kishan: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारत को जीत मिली और सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में टीम इंडिया सफल रही. बता दें कि इस वनडे सीरीज में ईशान ने शानदार परफॉर्मेंस बल्ले से किया और 3 अर्धशतक जमाने में सफल रहे. ईशान ने ऐसा कर एक खास रिकॉर्ड भी बनाया. ईशान किसी भी बाइलेटरल सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जमाने वाले छठे भारतीय बल्लेबाज बने, ऐसा कारनामा ईशान से पहले कृष्णमाचारी श्रीकांत, दिलीप वेंगसरकर, अजहरुद्दीन, एमएस धोनी  और श्रेयस अय्यर ने किया था. 

वहीं, तीसरे वनडे मैच में एक ऐसी घटना भी घटी जिसने खूब सुर्खियां बटरी. दरअसल , पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो कमेंट्री करते हुए कह रहे हैं कि, "ऐसा बहुत कम होता है कि जब आप स्टंपिंग और रन आउट आउट को लेकर DRS का इस्तेमाल करें, अभी तक मुझे बल्लेबाज का पैर जमीन पर ही दिख रह है...ईशान आप आते रांची से हो लेकिन आपका नाम महेंद्र सिंह धोनी नहीं हैं." 

कमेंटेटर के इतने कहने के बाद विकेटकीपर ईशान किशन झटसे इसपर रिएक्ट भी करते हैं और तुरंत ही इसका जवाब देते हैं जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो जाता है. ईशान कहते हैं "हां फिर ठीक है..” इसके बाद कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा मुस्कुराने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. 


वनडे सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले ईशान किशन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा जाता है. वैसे, ईशान ने कहा कि, तीसरे वनडे में वो बड़ा स्कोर करना चाहते थे लेकिन ऐसा कर नहीं पाए जिससे उन्हें निराशा हुई है.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह